Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ब्रह्मास्त्र' को लेकर अमिताभ बच्चन ने खुद दी थी करण जौहर को वार्निंग, कहा था-'डिजास्टर साबित होगी फिल्म, पैसे बर्बाद मत करो'

'ब्रह्मास्त्र' को लेकर अमिताभ बच्चन ने खुद दी थी करण जौहर को वार्निंग, कहा था-'डिजास्टर साबित होगी फिल्म, पैसे बर्बाद मत करो'

<-- ADVERTISEMENT -->




जी हां हालिया आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शूटिंग के दिनों में अमिताभ बच्चन का गुस्सा अयान मुखर्जी और करण जौहर को झेलना पड़ा था। फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चे ने करण जौहर को चेतावनी भी दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के शेड्यूल में देरी होने के कारण अमिताभ बच्चन डायरेक्टर अयान मुखर्जी से नाराज थे। इसके अलावा कई बार सीन को दोबारा शूट होना भी बिग बी को पसंद नहीं आया।

ब्रह्मास्त्र से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि बिग बी ने करण जौहर को आगाह किया है कि ब्रह्मास्त्र फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हो सकती है। अमिताभ बच्चन बेहद अनुशासित एक्टर हैं। वह अयान के शूटिंग शेड्यूल में देरी और रीशूट्स से काफी नाराज हैं। एक वक्त अमिताभ बच्चन ने करण जौहर से अयान मुखर्जी की शिकायत की थी कि वह काफी वक्त बर्बाद कर रहे हैं।

सूत्र ने आगे बताया कि अमिताभ बच्चन ने करण जौहर से कहा था कि वह फिल्म में पैसा लगाना बंद कर दें। बिग बी का तर्क था कि जिस स्पीड से अयान फिल्म बना रहे हैं उससे ब्रह्मास्त्र का डिजास्टर होना तय है, लेकिन फिलहाल, अमिताभ बच्चन को पूरी उम्मीद है कि 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर बेहतर चलेगी। हर एक्टर ने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है और इसके लिए अपने पांच साल दिए हैं।

brahmastra

इस फिल्म को पूरा होने में करीब 9 साल लगे हैं, जिसे पैन इंडिया लेवल पर तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा। रणबीर और आलिया के अलावा, फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागुर्जन और डिंपल कपाड़िया अहम किरदार में हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: