'Avatar 2 मुझे ऑफर हुई थी...', इस बात पर ट्रोल हुए Govinda; यूजर्स बोले - 'बस लाइफ में यही कॉन्फिडेंस चाहिए!' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'Avatar 2 मुझे ऑफर हुई थी...', इस बात पर ट्रोल हुए Govinda; यूजर्स बोले - 'बस लाइफ में यही कॉन्फिडेंस चाहिए!'


<-- ADVERTISEMENT -->


80 दशक के सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) ने अपने दौर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। उनकी जोड़ी कई एक्ट्रेस के साथ काफी पसंद की जाती थी, जिनमें से एक करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) थीं, जिनके साथ उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया। इन दिनों उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके सामने आने के बाद एक्टर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, वीडियो में एक्टर बता रहे हैं कि उनको एक बार एक बॉलीवुड फिल्म का ऑफर आया था, जिसके लिए उन्होंने मना कर दिया। गोविंदा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

उनका ये वीडियो एक न्यूज चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान का है, जब उनसे पूछा जाता है कि 'आपको एक हॉलीवुड फिल्म भी ऑफर हुई थी, जिसको आपने मना कर दिया था?'। इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर कहते हैं कि 'हां.. अवतार!'। गोविंदा इंटरव्यू में आगे बताते हैं कि 'ये नाम भी मैंने ही दिया था और मैंने उनको कह दिया था कि ये फिल्म आपकी हिट होगी'।

साथ ही एक्टर आगे बताते हैं कि 'मैंने ये भी कह दिया था कि ये फिल्म तुम्हारी 7 साल नहीं बनेगी। तुम पिक्चर पूरी नहीं कर पाओगे। ऐसा मुझे लगता है। ये बात सुनकर निर्देशक काफी गुस्सा भी हो गए थे। मैंने सोचा नहीं कि मैं उसके शहर में ही हूं। उसने बोला कि ऐसा कैसे कह सकते हो तुम। मैंने बोला कि तुम अवतार चाह रहे हो और इस टाइप का अवतार चाह रहे हो कि वो अपंग है'।

यह भी पढ़ें: 30 तारीख को बॉक्स ऑफिस पर भिड़नेंगे 'जोधा-अकबर'!

govinda.jpg


वीडियो में गोविंदा आगे कहते हैं कि 'वो ईश्वर का अंश है और वो अपंग है। मैंने कहा ये नहीं होगा। ये संभव ही नहीं है। और मैं जिस टाइप का आदमी हूं, ये 410 दिन तुम चाह रहे हो कि कहां मैं आयुर्वेद पतंजलि का चिकित्सा और क्या-क्या करता रहता हूं और तुम ये कहां मुझे कलर करोगे पूरी बॉडी में मेरे। मैंने कहा, मुझसे नहीं होगा सॉरी। परंतु मैंने कह दिया था कि ये पिक्चर तुम्हारी सुपरहिट होने वाली है'।

गोविंद का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही कमेंट्स कर कह रहे हैं कि 'बस जिंदगी में गोविंदा जितना ही कॉन्फिडेंस चाहिए!'। वहीं एक यूजर लिखता है कि 'फन फैक्ट: गोविंदा अवतार 2 के लिए भी सेलेक्ट हुए थे, लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया, क्योंकि उन्हें तैरना नहीं आता था!'।

यह भी पढ़ें: 'इमरजेंसी' से Satish Kaushik का पहला लुक आउट



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: