आमिर खान जैसा दिखने के चक्कर में अस्पताल पहुंच गया ये पाकिस्तानी एक्टर, किडनी ने काम करना किया बंद - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आमिर खान जैसा दिखने के चक्कर में अस्पताल पहुंच गया ये पाकिस्तानी एक्टर, किडनी ने काम करना किया बंद


<-- ADVERTISEMENT -->



इन दिनों पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'द लींजेंड ऑफ मौला जट्ट' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के लिए आमिर खान को कॉपी करने की कोशिश की थी, लेकिन उन्हें यह भारी पड़ गया और इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये किस्सा शेयर किया। बातचीत के दौरान फवाद ने बताया कि 'द लेजेंड ऑफ मौला जट' के दौरान उन्हें अपना फिजिकल ट्रांसफॉरमेशन करना था जिसमें उन्हें अपने किरदार के लिए काफी वजन बढ़ाना था। 

हालांकि यह फवाद के लिए काफी कठिन था और इसके कारण उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा और पूरी तरह ठीक होने में उन्हें 3 महीने का समय लगा। फवाद ने कहा कि अपने किरदार के लिए वह फिर कभी वजन नहीं बढ़ाएंगे। उन्होंने आगे बताया कि लोगों को पता होना चाहिए कि जब आप ऐसा कोई भी फैसला लेते हैं तो आपकी तबीयत पर बहुत फर्क पड़ता है। मैं 10 दिनों तक अस्पताल में भर्ती था, मेरी किडनी तक सही तरीके से काम नहीं कर रही थी।

फवाद के मुताबिक़, उन्हें अस्पताल में भले ही 10 दिन रहना पड़ा था, लेकिन इससे पूरी तरह रिकवर होने में उन्हें तीन महीने लग गए थे। वे कहते हैं, 'मुझे धीरे चलने और किसी भी तरह का तनाव ना लेने की सलाह दी गई थी।'

यह भी पढ़ें - बेहद अलग तरीके से मनाया गया मॉम टू बी बिपाशा का बेबी शॉवर

क्रिस्चन बेल ने अपनी फिल्म 'वाइस' में अपने किरदार के लिए 20 किलोग्राम वजन बढ़ाया था और इस रोल के लिए उन्हें 2018 में बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड भी मिला था। दूसरी तरफ, आमिर ने फिल्म 'दंगल' में अपने किरदार के लिए लगभग 30 किलोग्राम बजन बढ़ाया था।

'द लीजेंड ऑफ़ मौला जट' पाकिस्तानी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है। इसे बिलाल लशारी के निर्देशन में बनाया गया है। फिल्म में फवाद खान के अलावा हमजा अली अब्बासी, माहिरा खान और हुमैमा मलिक की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। फिल्म 13 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- सबके सामने रैंप वॉक करते वक्त खिसकी रणवीर सिंह की पैंट



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: