बेटी और दामाद की फिल्म को बचाने के लिए महेश भट्ट ने चली नई चाल, कहा- 'आम पब्लिक के साथ बैठकर देखूंगा ब्रह्मास्त्र' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

बेटी और दामाद की फिल्म को बचाने के लिए महेश भट्ट ने चली नई चाल, कहा- 'आम पब्लिक के साथ बैठकर देखूंगा ब्रह्मास्त्र'


<-- ADVERTISEMENT -->



एक दिन बाद आलिया भट्ट और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट की मांग ने भी खूब जोर पकड़ी हुई है। इस बीच महेश भट्ट ने फिल्म को लेकर बड़ी बात कही है। महेश भट्ट ने फैसला किया है कि वह अपनी बेटी आलिया और दामाद रणबीर की इस फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को स्पेशल स्क्रीनिंग की जगह पब्लिक के साथ देखेंगे। महेश भट्ट पब्लिक के साथ इस फिल्म को फर्स्ड डे पर देखने की तैयारी कर रहे हैं।

हाल ही में एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान महेश भट्ट ने कहा कि मैं फिल्म Brahmastra को ऑडियंस के साथ बैठकर देखने की प्लानिंग कर रहा हूं। उन्होंने बताया, 'मैंने इंडस्ट्री के लोगों के साथ प्राइवेट स्क्रीनिंग पर नहीं बल्कि टिकट खिड़की से आम लोगों की तरह टिकट खरीदकर इस फिल्म को देखने का फैसला किया है। दरअसल मैं लोगों को अनुभवों को अपनी आंखों से देखना चाहता हूं।

mahesh bhatt

बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को रिलीज हाने वाली है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड भी तेजी से चल रहा है। दोनों स्टार्स के लिए ये फिल्म इस लिए भी बेहद खास है क्योंकि दोनों पहली बार एक साथ इस फिल्म में बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे। इस फिल्म को अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और करण जौहर (Karan Johar) ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और साउथ एक्टर नागार्जुन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म के तेलुगू वर्जन को साउथ सुपर डायरेक्टर कहे जाने वाले एसएस राजामौली (SS Rajamouli) पेश करने जा रहे हैं। इतना ही नहीं ये फिल्म इस साल 2022 की सबसे महंगी फिल्म है, जिसका कुल बजट 400 करोड़ रुपए है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: