पाकिस्तान बाढ़ पर बॉलीवुड ने दिया कोई रिएक्शन, पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mehwish Hayat बोलीं 'कम से कम सपोर्ट तो दो' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

पाकिस्तान बाढ़ पर बॉलीवुड ने दिया कोई रिएक्शन, पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mehwish Hayat बोलीं 'कम से कम सपोर्ट तो दो'

पाकिस्तान बाढ़ पर बॉलीवुड ने दिया कोई रिएक्शन, पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mehwish Hayat बोलीं 'कम से कम सपोर्ट तो दो'

<-- ADVERTISEMENT -->



भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान के काफी बुरे हालात चल रहे हैं। पहले कोरोना वायरस महामारी के चलते पाकिस्तान की हालत बेहद खराब कर दी थी, जिसके बाद अब वहां बाढ़ ने तबाहि मचा रखी हैं। इसी बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात (Mehwish Hayat) ने बॉलीवुड को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस का कहना है कि पाकिस्तान में बाढ़ जैसे हालातों पर भी बॉलीवुड के स्टार्स कोई रिएक्शन नहीं दे रहे हैं। आखिर वो चुप क्यों हैं?'। एक्ट्रेस का कहना है कि 'कम से कम बॉलीवुड अपने पाकिस्तानी फैंस के लिए तो कुछ बोल सकते हैं और उनका सपोर्ट कर सकते हैं।'

मेहविश हयात ने बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधते हुए बॉलीवुड पर आरोप लगाया लगाते हुए कहा कि 'इस मुश्किल समय में बॉलीवुड स्टार्स पाकिस्तान में अपने फैंस को नजरअंदाज कर रहे हैं। उनके प्रति अपना सपोर्ट भी नहीं दिखा रहे हैं'। इसको लेकर मेहविश हयात का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस से पहले एक बीबीसी पत्रकार ने पाकिस्तान बाढ़ को बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए पोस्ट किया था, जिस पर रिप्लाई करते हुए मेहविश हयात ने सहमति जताई और लिखा 'बॉलीवुड बिरादरी की चुप्पी अजीब है, पीड़ित कोई राष्ट्रीयता, जाति या धर्म नहीं जानता। सेलेब्स के लिए इससे अच्छा समय नहीं हो सकता ये दिखाने का कि वे राष्ट्रवादी राजनीति से ऊपर उठ सकते हैं और पाकिस्तान में अपने फैंस की परवाह करते हैं'।

mehwish_hayat.jpg


इससे पहले हाल में सुपरमॉडल बेला हदीद ने एक क्लिप साझा की थी, जिसमें लोगों से पाकिस्तान में बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद करने की अपील की गई थी। बेला ने इंस्टाग्राम पर छोटे स्कूली बच्चों को बाढ़ के पानी से बचाने के लिए जल्दबाजी करते हुए एक वीडियो शेयर किया था।

बता दें कि इस समय पाकिस्तान में भारी बारिश और ग्लेशियरों के पिघलने से बाढ़ आने के बेहद खराब हालात बने हुए हैं। इस आपदा में अब तक कम से कम 1,265 लोग मारे जा चुके हैं, जिसके बाद पाकिस्तान एक्ट्रेस मेहविश हयात ने बॉलीवुड सेलेब्स से अपील की है कि उन्हें राजनीति से ऊपर उठना चाहिए और पाकिस्तान में अपने फैंस की परवाह करनी चाहिए।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: