Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रिंटेड जिम ऑउटफिट में पूजा हेगड़े ने ढाया कहर, हद से हॉट लुक में लगाई आग- वीडियो वायरल

Pooja Hegde in printed gym outfit- प्रिंटेड जिम ऑउटफिट में पूजा हेगड़े ने ढाया कहर, हद से हॉट लुक में लगाई आग- वीडियो वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




Pooja Hegde in printed gym outfit- प्रिंटेड जिम ऑउटफिट में पूजा हेगड़े ने ढाया कहर, हद से हॉट लुक में लगाई आग- वीडियो वायरल

Pooja Hegde in printed gym outfit

बॉलीवुड से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर हर रोज देखने को मिलेंगे किसी ना किसी एक्टर और एक्ट्रेस से जुड़ी खबरें आपको हैरान परेशान भी कर देंगे। वैसे तो बॉलीवुड के सभी सिनेस्टार को अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहना पड़ता है। फिटनेस ही उनके आकर्षण का केंद्र बनता है। ऐसे ही एक स्टार हैं पूजा हेगड़े जिन्होंने अपने कुछ खास फिल्मों की वजह से बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बना ली है‌। पूजा हेगड़े की फिल्मी करियर की अगर बात की जाए तो उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्में की हैं लेकिन बेहतरीन एक्टिंग से यह मॉडल अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुई है। पूजा हेगड़े का एक वीडियो इन दिनों खूब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस चर्चा का विषय है इनका फिटनेस और इनका फैशन शो इन दिनों तहलका मचाए हुए हैं।

बॉडीकॉन स्नेक प्रिंट जिम आउटफिट में नजर आई पूजा हेगड़े


वायरल हो रहे हैं वीडियो में पूजा हेगड़े को जिम के बाहर स्पॉर्ट किया गया। इस दौरान पूजा की फिटनेस को देखकर ही यूजर्स की हालत खराब है अब देख सकते हैं यह पूजा हेगड़े ने स्नेक प्रिंट बॉडीकॉन जिम आउटपुट पहना हुआ है। जिसमें वह गजब की हॉट लग रही हैं। उनके इस हॉट लुक अपने यूजर्स के दिलों पर बिजलियां गिरा दी हैं। खुद के दिल को संभाले लोग इस वीडियो को खूब देख रहे हैं। जिसमें उन्होंने पैंपराजी के सामने हंसते हुए पोज भी दिया। एक्ट्रेस का यह अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आया। जहां सिनेस्टार पैंपराजी को देखकर जल्दी भागने की कोशिश में रहते हैं। वही पूजा हेगड़े स्माइली चेहरे के साथ पोज देते हुए भी नजर आई।

सोशल मीडिया पर छाया इनका वीडियो


सोशल मीडिया पर इनका यह वीडियो छा गया है उनके लुक और उनके आउटफिट की चर्चाएं हो रही हैं। पूजा ने जिस तरह से अपनी फिटनेस को बरकरार रखते हुए अपने बॉडीकॉन आउटफिट में लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। यह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखा भी जा रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट @ filmy fame पर शेयर किया गया है। जिस पर 100k व्यूज आ चुके हैं और 1.1k लाइक के साथ लोग कमेंट भी कर रहे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: