'राम नहीं रख सकता बेटे का नाम...' सैफ अली खान की ये बात सुन बौखलाए लोग, उठने लगी 'विक्रम वेधा' के बायकॉट की मांग - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'राम नहीं रख सकता बेटे का नाम...' सैफ अली खान की ये बात सुन बौखलाए लोग, उठने लगी 'विक्रम वेधा' के बायकॉट की मांग


<-- ADVERTISEMENT -->



सैफ अली खान और रितिक रोशन स्टारर फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर यूथ में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। हालांकि इस बीच सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट की मांग तेजी से उठने लगी है। फिल्म के बहिष्कार की वजह सैफ अली खान का एक पुराना बयान बन रहा है। ट्विटर पर सैफ अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद से यूजर्स गुस्से से लाल नजग आ रहे हैं और फिल्म के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं।

बीती कुछ बॉलीवुड फिल्मों की तरह रितिक और सैफ की अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा का भी सोशल मीडिया पर बॉयकॉट शुरू हो गया है। लोग एक्टर की पुरानी बातों पर फिल्म से किनारा करने की बात कह रहे हैं।

ट्विटर पर लोग सैफ का पुराना वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने अपने बेटे तैमूर के नाम के बारे में बात की थी। इसमें उन्होंने कहा था कि नाम अलेक्जेंडर या राम नहीं रख सकते हैं।

यह भी पढ़ें- फिर आमिर खान के दिमाग में कौंधा रिमेक का खयाल

फिल्म में सैफ के सात ऋतिक रोशन नजर आने वाले हैं। सैफ इस फिल्म में पुलिस वाले के किरदार में दिखाई देंगे तो वहीं ऋतिक रोशन वेधा के करिदार में धूम मचाने को तैयार है। दोनों की यह फिल्म साउथ की फिल्म विक्रम वेधा की रीमेक है। यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।

यह भी पढ़ें- सोते वक्त आलिया भट्ट की इस आदत से परेशान हैं रणबीर कपूर



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: