मनी लॉन्ड्रिंग केस में Nora Fatehi ने खोले कई राज! एक्ट्रेस से 6 घंटे में पूछे गए 50 सवाल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

मनी लॉन्ड्रिंग केस में Nora Fatehi ने खोले कई राज! एक्ट्रेस से 6 घंटे में पूछे गए 50 सवाल

मनी लॉन्ड्रिंग केस में Nora Fatehi ने खोले कई राज! एक्ट्रेस से 6 घंटे में पूछे गए 50 सवाल

<-- ADVERTISEMENT -->



200 करोड़ से ज्यादा के मनी लॉन्ड्रिंग केस के मुख्य आरोपी ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से मंहगे गिफ्ट्स लेने और कैश लेने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) से लेकर दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) से लगातार पूछताछ कर रही है। गुरूवार को EOW ने जैकलीन से करीबन 8 घंटों तक पूछताछ की थी, जिसमें से एक्ट्रेस ने कुछ सावलों के जवाब को गोलमोल घूमाने की भी कोशिश की थी। इसके बाद एक्ट्रेस और डांसर नोरा से भी EOW ने 6 घंटे पूछताछ की।

EOW ने एक्ट्रेस से 50 सवाल किए। जांच एजेंसी ने नोरा फतेही और पिंकी ईरानी (Pinky Irani) को आमने-सामने बिठाकर सवाल-जवाब किए। नोरा ने पूछताछ के दौरान अपनी बात रखते हुए कहा कि 'वो सुकेश केस में विक्टिम हैं'। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'वो किसी के खिलाफ कोई साजिश नहीं की और न कर सकती हैं'। कथित तौर पर नोरा को भी पिंकी ईरानी ने ही ठग सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था। फिलहाल, सुकेश चंद्रशेखर जेल में है।

ठग सुकेश पर रसूखदार लोगों समेत कइयों के साथ ठगी करने का आरोप है। इसमें फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह का नाम भी शामिल हैं। इससे पहेल ईडी की ओर से 17 अगस्त को दायर किए आरोप पत्र में सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ी कई करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन को आरोपी बताया गया है, जबिक नोरा को गवाह बताया गया है। ईडी लगातार एक्ट्रेस से इस मामले में पूछताछ कर रही है।

इसके अलावा सुकेश चंद्रशेखर मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस के अलावा दो टीवी एक्ट्रेस और मॉडल्स का भी नाम शामिल है, जो सुकेश चंद्रशेखर से मिलने तिहाड़ जेल भी गई थीं और उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर से कैश के साथ-साथ महंगे तोफे भी लिए थे। इन एक्ट्रेस में निक्की तंबोली (Niki Tamboli) और टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahat Khanna) का नाम शामिल हैं।

वहीं मॉडल्स में सोफिया सिंह (Sofia Singh) और अरुषा पाटिल (Arusha Patil) का नाम शामिल हैं, जिनसे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा चुकी हैं। इतना ही इस केस में भी इन टीवी एक्ट्रेस और मॉडल्स को पिंकी इरानी ने ही सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था। इस मामले में लगातार पिंकी इरानी से पूछताछ की जा रही है, जिसमें कामफी राज खुलकर सामने आ रहे हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: