'छोटू भैया कॉन्ट्रोवर्सी' पर उर्वशी रौतेला का यू-टर्न, ऋषभ पंत को कहा सॉरी, देखें वीडियो - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

'छोटू भैया कॉन्ट्रोवर्सी' पर उर्वशी रौतेला का यू-टर्न, ऋषभ पंत को कहा सॉरी, देखें वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->



छोटू भैया, उर्वशी रौतेला, ऋषभ पंत ये तीनों शब्द आपने कभी ना कभी जरूर सुने होंगे। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने किस्से को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए थे। दोनों ने एक दूसरे पर काफी तीखे हमले सोशल मीडिया पर किए थे और इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए एक दूसरे को जवाब देते हुए नजर आए थे। जहां उर्वशी ने पहले अपने एक इंटरव्यू में ऋषभ पंत का नाम लिए बिना बताया कि 'RP उनके पीछे पागल थे। उनकी एक मैच के बाद तकरीबन 20 मिस कॉल की थी और रात भर उनके लिए मुंबई में रुके थे'

इसके बाद ऋषभ पंत ने भी अप्रत्यक्ष तरीके से उर्वशी को सोशल मीडिया पर जवाब दिया और उन्होंने कहा 'मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी हद होती है' लेकिन अब इस कहानी में नया ट्विस्ट देखने को तब मिल रहा है जब उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से शेयर हुआ। इस वीडियो में उर्वशी रौतेला हाथ जोड़कर ऋषभ पंत से माफी मांगते हुई नजर आ रही हैं और उन्हें सॉरी कह रही हैं।

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant को छोड़ इस पाकिस्तानी क्रिकेटर पर आया Urvashi Rautela का दिल!

देखें वीडियो:

वीडियो में उर्वशी रौतेला के साथ एक सख्स दिखाई दे रहा है जो इंसटैंट बॉलिवुड एक्सक्लूसिव की एक वीडियो है। वीडियो में वह शख्स उर्वशी से पूछता है RP के लिए कोई मैसेज है। आप थोड़ा सा घुमा रहे हो लेकिन मैं आपको सीधा डायरेक्ट एक बात पूछता हूं। इसके जवाब में उर्वशी रौतेला कहती हैं सीधी बात नो बकवास, इसलिए मैं यहां कोई बकवास नहीं कर रही।

इसके बाद वह सख्स फिर पूछता है उसके लिए कोई मैसेज है। एक्चुअली कभी-कभार हो जाता है कि आप उन्हें माफ करना चाहेंगे या कुछ ऐसा, कुछ या कोई और बात जो आप उसे हमारे जरिए पहुंचाना चाहती हो। इस पर उर्वशी रौतेला कहती हैं मुझे सिर्फ यही कहना है, मुझे कुछ नहीं कहना है, बस सॉरी, आई एम सॉरी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: