सुशांत ने हरे रंग के कपड़े से बनाया था फांसी का फंदा, खुदखुशी से पहले किसे किया था आखिरी फोन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत ने हरे रंग के कपड़े से बनाया था फांसी का फंदा, खुदखुशी से पहले किसे किया था आखिरी फोन

sushant singh rajput hanged himself green cloth. सुशांत ने हरे रंग के कपड़े से बनाया था फांसी का फंदा, खुदखुशी से पहले किसे किया था आखिरी फोन

<-- ADVERTISEMENT -->



sushant singh rajput hanged himself green cloth

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वे 34 साल के थे. उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया, अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. सुशांत का पोस्टमार्टम हो चुका है और रिपोर्ट आना बाकी है. खबर के मुताबिक, सुशांत ने बेडरूम में हरे कपड़े को फांसी का फंदा बनाया था. उनके घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

sushant singh rajput hanged himself green cloth

सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी बार एक अभिनेता को कॉल किया था, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया था. इसी वजह से दोनों की कोई बात नहीं हो पाई. सुबह 10:00 बजे लगभग सुशांत ने जूस पिया और अपने कमरे में चले गए. उसके बाद वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकले. नौकर ने आवाज लगाई. लेकिन कोई जवाब नहीं आया. 

sushant singh rajput hanged himself green cloth

इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के कमरे का दरवाजा खोलने के लिए चाबी बनाने वाले को बुलाया गया और किसी तरह दरवाजा खोला गया. अंदर का नजारा देखकर सब हैरान रह गए. सुशांत सिंह राजपूत का शव फंदे पर लटका हुआ था. इसके बाद नौकर ने पुलिस को फोन किया और किसी तरह उनके शव को नीचे उतारा गया.

sushant singh rajput hanged himself green cloth

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में उनके अलावा चार लोग और रहते थे, जिनमें दो कुक, एक हाउस हेल्पर और एक आर्ट डिजाइनर भी शामिल है. खबरों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में थे. उनके घर से तनाव दूर करने वाली कुछ दवाइयां भी पुलिस को मिली है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: