Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की पुष्टि, आज हो सकता है अंतिम संस्कार

sushant singh rajput death news suicide. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की पुष्टि, आज हो सकता है अंतिम संस्कार

<-- ADVERTISEMENT -->




sushant singh rajput death news suicide

सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर खेल जगत और बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और शोक व्यक्त किया.

sushant singh rajput death news suicide

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि हुई है. सोमवार को उनका अंतिम संस्कार हो सकता है. शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की बात सामने आई है. लेकिन डॉक्टरों ने उनके ऑर्गन्स को जांच के लिए जेजे अस्पताल भेज दिया है.

sushant singh rajput death news suicide

यहां जांच की जाएगी कि उनके ऑर्गन्स में किसी तरह का जहर या ड्रग्स तो नहीं है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कपिल शर्मा ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया. उन्होंने लिखा- आपकी आत्मा को शांति मिले दोस्त.

sushant singh rajput death news suicide

सुशांत की मौत पर विक्की कौशल ने भी ट्वीट किया और लिखा कि उस दर्द को महसूस नहीं कर सकता जो उन्होंने महसूस किया और उनके परिजन और दोस्त कर रहे हैं. ईश्वर सुशांत के परिजनों और दोस्तों को इस दुख को सहने की शक्ति दे. मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने सुशांत की एक तस्वीर शेयर कर लिखा- ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: