जब अभिषेक बच्चन की इस हरकत से भड़क गए थे फिल्म निर्माता, भगा दिया था सेट से - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब अभिषेक बच्चन की इस हरकत से भड़क गए थे फिल्म निर्माता, भगा दिया था सेट से

जब अभिषेक बच्चन की इस हरकत से भड़क गए थे फिल्म निर्माता, भगा दिया था सेट से

<-- ADVERTISEMENT -->



अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वह इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपनी पुरानी फिल्मों से जुड़ी यादें और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अभिषेक बच्चन ने पिता की फिल्म के सेट से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया. अभिषेक बच्चन ने बताया कि जब वह फिल्म पुकार के दौरान सेट पर गए थे तो उनकी हरकतों की वजह से उन्हें वहां से भगा दिया गया था.

abhishek bachchan

अभिषेक बच्चन ने बताया कि फिल्म के सेट पर उन्होंने शैतानी की थी जिस वजह से उन्हें वहां से भगा दिया गया था. उस समय अभिषेक बच्चन 5 या 6 साल के रहे होंगे. फिल्म के सेट पर तलवार देखकर अभिषेक इतना खुश हो गए कि उन्होंने खेलना शुरू कर दिया और उन्होंने क्लाइमेक्स से पहले ही तलवार तोड़ दी थी.

abhishek bachchan

अभिषेक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर की जिसके साथ उन्होंने लिखा- दो बचपन के दोस्त के साथ में फिल्म बनाना चाहते हैं, जब से उन्हें उनके पिता की फिल्म के सेट से बाहर निकाला गया था. ऐसा प्रोप्स तोड़ने की वजह से किया गया था, क्योंकि 5-6 साल के हम नकली तलवार देखकर एक्साइटेड हो गए थे.




abhishek bachchan

अभिषेक ने आगे बताया कि फिल्म पुकार के निर्देशक गोल्डी बहल के पिता रमेश बहल थे और मेरे पिता फिल्म के लीड हीरो थे. गोवा में क्लाइमैक्स सीन शूट के दौरान नकली तलवार हमारे हाथ पड़ गई और फिर हमने खेलना शुरू कर दिया, जिस वजह से तलवार टूट गई. फिर हमें वहां से भगा दिया गया था. 19 साल के बाद हमने पहली फिल्म साथ में की.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: