Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

वहीदा रहमान ने राजेश खन्ना को बताया था खराब एक्टर, कहा- सुबह की जगह दोपहर की शिफ्ट में आते थे

वहीदा रहमान मे राजेश खन्ना को बताया था खराब एक्टर, कहा- सुबह की जगह दोपहर की शिफ्ट में आते थे

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री वहीदा रहमान ने राजेश खन्ना को फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बुरे अभिनेताओं में से एक कहा था. वहीदा रहमान ने अपने दौर को याद करते हुए अपने सबसे अच्छे और बुरे को-स्टार्स के बारे में बताया. इसी दौरान वहीदा ने इस बात का जिक्र किया था.

waheeda rehmanrajesh khanna

जय भानुशाली ने उनसे उनके दौर के सबसे बुरे एक्टर के बारे में पूछा तो उन्होंने राजेश खन्ना का नाम लिया. वहीदा ने कहा- राजेश खन्ना बॉलीवुड में सबसे ज्यादा दुखी कर देने वाले अभिनेताओं में से एक थे. वह बहुत कंजूस थे. जब भी कोई उनसे पैसे की बात करता तो वह टालकर गायब हो जाते थे. वह हमेशा सेट पर देरी से आते थे. सुबह की शिफ्ट होती थी तो वह दोपहर तक पहुंचते थे.

rajesh khanna

वहीदा ने इस दौरान शशि कपूर को लेकर कहा कि शशि कपूर एक बहुत ही सुंदर और सज्जन व्यक्ति थे. शम्मी कपूर भी बहुत कूल और मस्तीखोर इंसान थे. ऐसा भी कहा जाता है कि राजेश खन्ना बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार रहे जिनकी एक झलक पाने को लड़कियां बेताब रहती थी. राजेश खन्ना जैसा स्टारडम शायद ही कोई अभिनेता हासिल कर पाए.

rajesh khanna

उस समय आलम यह था कि जहां भी राजेश खन्ना की सफेद गाड़ी खड़ी होती थी लड़कियों की लिपस्टिक की वजह से उनकी गाड़ी गुलाबी हो जाती थी. ऐसा भी कहा जाता है कि लड़कियां राजेश खन्ना की गाड़ी की धूल से अपनी मांग भर लिया करती थी. हालांकि उनके बारे में यह बात भी मशहूर है कि वह काफी अहंकारी थे और सेट पर हमेशा लेट आते थे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rajesh Khanna

Waheeda Rehman

Post A Comment:

0 comments: