Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

गुरुदत्त के मुसलमान बनकर वहीदा रहमान से निकाह की उड़ी थी अफवाह, रिश्ता टूटने पर किसी और से की शादी

गुरुदत्त के मुसलमान बनकर वहीदा रहमान से निकाह की उड़ी थी अफवाह, रिश्ता टूटने पर किसी और से की शादी

<-- ADVERTISEMENT -->



गुरुदत्त का जब भी जिक्र होता है तो उनकी पत्नी गीता रॉय और कथित प्रेमिका वहीदा रहमान का नाम जरूर लिया जाता है. वहीदा रहमान पचास और साठ के दशक की बहुत ही खूबसूरत और कामयाब अदाकारा रहीं. वहीदा रहमान बचपन में डॉक्टर बनना चाहती थी. लेकिन आर्थिक तंगी के चलते उन्हें फिल्मों में काम करना पड़ा.

waheeda rehman  guru dutt

वहीदा रहमान ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत फिल्म सीआईडी से की जिसमें उनके साथ गुरुदत्त भी मुख्य भूमिका में थे. इसके बाद वहीदा रहमान और गुरुदत्त की जोड़ी कई फिल्मों में नजर आई और लोगों ने उनको बहुत पसंद भी किया. इसी दौरान इन दोनों के अफेयर की खबरें भी आने लगी.


ऐसा कहा जाता है कि गुरुदत्त अपनी पत्नी को छोड़कर वहीदा रहमान के साथ ज्यादा समय बिताते थे. लेकिन इस वजह से उनके शादीशुदा जीवन में परेशानियां शुरू हो गई. दोनों के बीच दूरियां आ गई. इसी वजह से गीता ने एक चिट्ठी लिखी थी. यह चिट्ठी उन्होंने वहीदा के नाम पर लिखी थी जिसमें उन्होंने कहा था- मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकती. अगर तुम मुझे चाहते हो तो आप शाम को 6:30 बजे मुझसे मिलने नारीमन पॉइंट पर आओ. तुम्हारी वहीदा.

waheeda rehman  guru dutt

गुरुदत्त चिट्ठी पढ़ने के बाद उस जगह पर पहुंचे तो उन्होंने गीता और उनकी दोस्त को कार में बैठे हुए देखा. घर पहुंचने पर दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ. ऐसी भी खबरें आई थी कि गुरुदत्त मुसलमान बनकर वहीदा से निकाह करने वाले हैं. लेकिन यह सारी खबरें झूठी निकली. बाद में गुरुदत्त ने आत्महत्या कर ली और वहीदा रहमान ने कमलजीत से शादी कर ली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Waheeda Rehman

Post A Comment:

0 comments: