उर्मिला मातोंडकर समेत इन सितारों को रास नहीं आई राजनीति, अमिताभ के लिए बन गई मुसीबत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

उर्मिला मातोंडकर समेत इन सितारों को रास नहीं आई राजनीति, अमिताभ के लिए बन गई मुसीबत

उर्मिला मातोंडकर समेत इन सितारों को रास नहीं आई राजनीति, अमिताभ के लिए बन गई मुसीबत

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने राजनीति में कदम रखा. कुछ कलाकार राजनीति में कामयाब हुए तो वहीं कुछ को काफी मुसीबत हुई.

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने 1984 में राजनीति में कदम रखा. लेकिन राजनीति में आना उनके लिए बड़ी गलती साबित हुआ, जिसके बाद उन्होंने राजनीति छोड़ दी.

राजेश खन्ना

राजेश खन्ना

राजेश खन्ना ने 1991 के चुनावों में राजीव गांधी के आग्रह पर चुनाव लड़ा था. राजेश खन्ना चुनाव जीत गए, लेकिन उन्होंने बहुत जल्दी राजनीति छोड़ दी.

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र

2004 से 2009 तक धर्मेंद्र बीकानेर से भाजपा सांसद थे. लेकिन लोगों ने उनके खिलाफ हमारा सांसद गुमशुदा है के पोस्टर लगाए. इसके बाद धर्मेंद्र ने राजनीति छोड़ दी. उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए बहुत ही मुश्किल भरा रहा.

गोविंदा

गोविंदा

गोविंदा ने फिल्मी करियर फ्लॉप होने के बाद राजनीति में कदम रखा. वह 2004 में कांग्रेस की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़े और उन्होंने जीत हासिल की. लेकिन 2008 में उन्होंने लोकसभा से इस्तीफा दे दिया और राजनीति से दूरी बना ली.

संजय दत्त

संजय दत्त

संजय दत्त ने 2006 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा. लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने उनके चुनाव लड़ने पर रोक लगा दी जिसके बाद उन्हें पार्टी का जनरल सेक्रेट्री बना दिया गया. लेकिन उन्होंने राजनीति को अलविदा कह दिया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: