इन फिल्मों को देखने के लिए थियेटरों के बाहर लग सकती है लंबी लाइन, नंबर 1 हो सकती है ब्लॉकबस्टर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इन फिल्मों को देखने के लिए थियेटरों के बाहर लग सकती है लंबी लाइन, नंबर 1 हो सकती है ब्लॉकबस्टर

इन फिल्मों को देखने के लिए थियेटरों के बाहर लग सकती है लंबी लाइन, नंबर 1 हो सकती है ब्लॉकबस्टर

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में हर साल ना जाने कितनी फिल्में रिलीज होती है. कुछ फिल्में बड़े बजट की होती है तो कुछ फिल्में छोटे बजट की. कुछ फिल्में ऐसी हैं जिनकी चर्चा काफी समय पहले ही होती होने लगती है और दर्शक बेसब्री से उनके रिलीज होने का इंतजार करते हैं.

4- केजीएफ चैप्टर 2

4- केजीएफ चैप्टर 2

केजीएफ का पहला भाग 2018 में रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया. फिल्म के पहले भाग की सफलता को देखते हुए दूसरे भाग को बनाने का निर्णय किया गया. फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

3- राधे

3- राधे

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है और फैंस बेसब्री से उनकी इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा जैसे सितारे भी नजर आएंगे. यह फिल्म 22 मई 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

2- आरआरआर

2- आरआरआर

यह फिल्म 8 जनवरी 2021 को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन एसएस राजमौली कर रहे हैं. फिल्म का बजट लगभग 400 करोड़ बताया जा रहा है. इस फिल्म में रामचरण और जूनियर एनटीआर के अलावा आलिया भट्ट और अजय देवगन भूमिका में नजर आएंगे.

1- सूर्यवंशी

1- सूर्यवंशी

अक्षय कुमार पहली बार रोहित शेट्टी के साथ फिल्म करने जा रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में है. यह फिल्म 27 मार्च को रिलीज होगी. इस फिल्म का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है और लोग इस फिल्म को पहले से ही ब्लॉकबस्टर कह रहे हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: