Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

74 की उम्र में भी कुंवारी बैठी है ये एक्ट्रेस, फिट रहने के लिए हर रोज पीती है 40 सिगरेट और चाय

74 की उम्र में भी कुंवारी बैठी है ये एक्ट्रेस, फिट रहने के लिए हर रोज पीती है 40 सिगरेट और चाय

<-- ADVERTISEMENT -->





नशीली चीजें हमें कितना नुकसान पहुंचाती है यह तो हम सब जानते हैं. इसी वजह से इन चीजों से दूर रहने की सलाह दी जाती है. लेकिन एक ऐसी अभिनेत्री है जो फिट रहने के लिए हर रोज सिगरेट पीती है, चाय पीती है. हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उनका नाम अंजू महेन्द्र है. अंजू महेंद्र काफी मशहूर है. अंजू महेन्द्र ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. उनकी खूबसूरती और अदाकारी के लाखों से है.

अंजू महेंद्र

अंजू महेन्द्र कई टीवी सीरियलों में भी काम कर चुकी है. अंजू महेन्द्र 74 साल की हो चुकी है. लेकिन उन्हें देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता. अंजू महेन्द्र बहुत ज्यादा स्मोकिंग करती हैं. वह इसे अपनी फिटनेस का राज बताती है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद यह बात कही थी कि वह खुद को फिट रखने के लिए दिन में 40 कप चाय और 40 सिगरेट पीती है.

अंजू महेंद्र

अंजू महेन्द्र अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही थी. एक समय अंजू और राजेश खन्ना के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में खूब हुआ करते थे. लगभग 7 सालों तक दोनों रिलेशनशिप में रहे. लेकिन किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद अंजू महेन्द्र का नाम क्रिकेटर गैरी सोबर्स के साथ जोड़ा गया.

अंजू महेंद्र

दोनों की सगाई भी हो गई थी. लेकिन शादी से पहले ही दोनों अलग हो गए. इस रिश्ते के टूटने के लिए अंजू महेंद्र ने कहा था कि उनके माता-पिता को यह रिश्ता पसंद नहीं था. इस वजह से उन्होंने यह रिश्ता तोड़ लिया. अंजू महेंद्र 74 साल की हो चुकी है. लेकिन आज भी वह कुंवारी बैठी हैं .

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: