Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

असल जिंदगी में ऐसी दिखती है तेरे नाम की 'भिखारिन', जिसकी इज्जत बचाने को गुंडों से भिड़ गए थे सलमान

"तेरे नाम" फिल्म में भिखारिन बनी ये अदाकारा रियल लाइफ में दिखती है ऐसी!

<-- ADVERTISEMENT -->





साल 2003 में सलमान खान की फिल्म तेरे नाम रिलीज हुई थी जो बहुत बड़ी हिट साबित हुई. इस फिल्म में सलमान खान ने जुनूनी प्रेमी की भूमिका निभाई थी. आज भी लोगों को सलमान खान का यह किरदार बहुत याद है. इस फिल्म में भूमिका चावला ने एक सीधी-सादी लड़की का किरदार निभाया था.


इतना ही नहीं इस फिल्म में एक पागल भिखारिन भी दिखाई गई थी जिसका रोल राधिका चौधरी ने निभाया था. पागल खाने जाते सलमान को रोकने के लिए पीछे भागती भिखारिन का वह इमोशनल सीन आज भी लोगों को रुलाने के लिए काफी है. लेकिन भिखारिन का किरदार निभाने वाली राधिका चौधरी अब क्या कर रही है, यह शायद बहुत कम लोग ही जानते होंगे.

radhika

राधिका चौधरी हिंदी फिल्मों के अलावा दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वह असल जिंदगी में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है. राधिका ने अपना करियर 1999 में तेलुगु फिल्म से शुरू किया था. वह बॉलीवुड में सबसे पहले फिल्म खुशी में नजर आई थी.

radhika

राधिका की अचानक से बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. इसके बाद उन्होंने निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमाया. राधिका को 2010 में लास वेगास फिल्म फेस्टिवल में अपनी शॉर्ट फिल्म ऑरेंज ब्लॉसम के लिए सिल्वर ऐस अवॉर्ड मिला.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Salman Khan

ThenAndNow

Post A Comment:

0 comments: