सैफ अली खान ने बेटे तैमूर को लेकर करीना पर लगाए इल्जाम, कहा- अपने पहले बच्चे को..... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सैफ अली खान ने बेटे तैमूर को लेकर करीना पर लगाए इल्जाम, कहा- अपने पहले बच्चे को.....

सैफ अली खान ने बेटे तैमूर को लेकर करीना पर लगाए इल्जाम, कहा- अपने पहले बच्चे को.....

<-- ADVERTISEMENT -->



सैफ और करीना का बेटा तैमूर अक्सर अपनी क्यूटनेस की वजह से सुर्खियां बटोरता रहता है .तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है. तैमूर की मासूमियत पर हर कोई फिदा हो जाता है. तैमूर बहुत ही कम उम्र में काफी पॉपुलर हो गए हैं. हर कोई उनकी एक झलक पाने को बेताब रहता है. हाल ही में सैफ अली खान ने तैमूर को लेकर कुछ खुलासे किए.

saif  taimur

सैफ ने तैमूर को लेकर एक इंटरव्यू में बातचीत की. उन्होंने मजाकिया अंदाज में करीना कपूर पर आरोप लगाते हुए कहा कि करीना की वजह से तैमूर थोड़े बिगड़ गए हैं. पहला बच्चा होने के कारण करीना ने तैमूर को बहुत ज्यादा लाड प्यार से पाला है. इसी वजह से तैमूर थोड़ा शैतान हो गए हैं.

saif  taimur

सैफ ने एक घटना का जिक्र करते हुए कहा- हाल ही में तैमूर को किसी बात के लिए मना किया गया तो उसने मुझे कहा कि तुम मुझे पसंद नहीं हो. मैं तुम्हें लात मारूंगा और तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा. सैफ ने आगे कहा कि मुझे नहीं पता कि वह यह सब कहां से सीख रहे हैं.

saif  taimur

अगर सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म जवानी जानेमन रिलीज हुई है जिसमें आलिया फर्नीचरवाल्ला उनकी बेटी का किरदार निभा रही हैं तो वहीं इस फिल्म में तब्बू भी मुख्य भूमिका में है. कुछ दिनों पहले सैफ ने खुद खुलासा किया था कि पहले वह फिल्म जवानी जानेमन में अपनी बेटी सारा के साथ काम करने वाले थे. लेकिन बाद में सैफ ने सारा के साथ काम करने से मना कर दिया और यह फिल्म आलिया फर्नीचरवाल्ला को मिल गई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Saif Ali Khan

Taimur

Post A Comment:

0 comments: