Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आलिया फर्नीचरवाल्ला का मां के एक्स बॉयफ्रेंड से है कैसा रिश्ता, क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

आलिया फर्नीचरवाल्ला का मां के एक्स बॉयफ्रेंड से है कैसा रिश्ता, क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

<-- ADVERTISEMENT -->




alaia furniturewalla  pooja bedi

आलिया फर्नीचरवाला ने बॉलीवुड में फिल्म जवानी जानेमन से डेब्यू किया है. यह फिल्म 31 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है जिसमें आलिया फर्नीचरवाल्ला के अलावा सैफ अली खान और तब्बू भी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में आलिया सैफ अली खान की बेटी के किरदार में नजर आ रही हैं. हाल ही में आलिया ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा राज खोला था.

alaia furniturewalla  pooja bedi

आलिया ने बताया कि उनके माता-पिता के तलाक का उनके जीवन पर क्या असर पड़ा और अब उनके रिश्ते कैसे हैं. आलिया फर्नीचरवाल्ला की मां पूजा बेदी ने 1994 में फरहान फर्नीचरवाला से शादी की थी. लेकिन 2003 में दोनों का तलाक हो गया. आलिया ने बताया कि जब मैं 5 साल की थी, तब मेरे माता-पिता अलग हो गए और मुझे ज्यादा कुछ पता भी नहीं है. मेरा बचपन काफी अच्छा बीता. मेरे माता-पिता के रिश्ते तलाक के बाद भी बहुत अच्छे थे. मुझे कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि हमारे जीवन में कुछ बुरा हुआ है. यह केवल तलाक था और ऐसा होता है.

alaia furniturewalla  pooja bedi

आलिया ने यह भी बताया कि उनका उनकी सौतेली मां और पूजा बेदी के बॉयफ्रेंड के साथ कैसा रिश्ता है. आलिया ने बताया कि मेरी मां पूजा बेदी जल्द ही मानेक कांट्रेक्टर के साथ शादी करने वाली है. मैं और मेरा भाई मानेक कांट्रेक्टर को काफी पसंद करते हैं. वह एक बहुत अच्छे इंसान हैं. इसके अलावा उन्होंने बताया कि मेरे पिता ने दूसरी शादी कर ली है. मेरे पिता का एक बेटा है जिसका नाम जान है. मैं उसे बहुत प्यार करती हूं. लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरा मेरी सौतेली मां से कैसा रिश्ता है. मुझे वह पसंद है. मैंने इसके बारे में और कुछ नहीं सोचा.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: