Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नीतू कपूर ने शेयर की ऋषि कपूर के साथ दशकों पुरानी तस्वीर, लिखा यह खास संदेश

नीतू कपूर ने शेयर की ऋषि कपूर के साथ दशकों पुरानी तस्वीर, लिखा यह खास संदेश

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड अभिनेत्री और ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर काफी समय से फिल्मों से दूर है. लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. नीतू कपूर अपने पति ऋषि कपूर के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर से नीतू कपूर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

neetu kapoor  rishi kapoor

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और ऋषि कपूर की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की जिसमें नीतू कपूर ऋषि कपूर की बाहों में मुस्कुराती हुई दिख रही है. इस तस्वीर में ऋषि कपूर भी हंसते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा- आजीवन दोस्ती का रिश्ता.

neetu kapoor  rishi kapoor

यह पोस्ट लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है. फिल्मी सितारे भी इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आलिया भट्ट से लेकर एकता कपूर, रणबीर कपूर, सोनाली बेंद्रे जैसे सितारों ने नीतू कपूर की पोस्ट पर कमेंट किया. ऐसी खबर है कि जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी होने वाली है. दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही यह दोनों रिश्ते में बंध सकते हैं.

neetu kapoor  rishi kapoor

दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट भी किया जाता रहा है. हालांकि इन बातों में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दिसंबर में शादी कर सकते हैं. ऐसी खबर है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने के ठीक बाद यह दोनों शादी कर लेंगे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rishi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: