टॉप एक्ट्रेस रही हैं मुमताज, कैंसर की वजह से हो गई ऐसी हालत, पहचान पाना भी है मुश्किल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

टॉप एक्ट्रेस रही हैं मुमताज, कैंसर की वजह से हो गई ऐसी हालत, पहचान पाना भी है मुश्किल

टॉप एक्ट्रेस रही हैं मुमताज, कैंसर की वजह से हो गई ऐसी हालत, पहचान पाना भी है मुश्किल

<-- ADVERTISEMENT -->




60 और 70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री मुमताज का हर कोई दीवाना हुआ करता था. वह इतनी खूबसूरत थी कि उनको देखते ही लोग उनके दीवाने हो जाते थे. लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसा दौर आया जिसने सब बर्बाद कर दिया. मुमताज की हालत ऐसी हो गई थी कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो गया.

mumtaz

एक जमाने में मुमताज लोगों के दिलों पर राज करती थी. लेकिन उन्हें कैंसर जैसी भयानक बीमारी ने जकड़ लिया, जिसकी वजह से सब कुछ बदल गया. मुमताज ने अपने कैंसर का इलाज करवाया और कीमोथेरेपी की वजह से उनके सारे बाल झड़ गए, जिस वजह से वह पूरी तरह गंजी हो गई और उन्होंने घर से बाहर निकलना भी बंद कर दिया.

mumtaz

मुमताज की हालत एकदम मरने जैसी हो गई थी. लेकिन उनके परिवार वालों ने उनका हमेशा साथ दिया और उन्हें बिल्कुल हिम्मत हारने नहीं दी. मुमताज ने डटकर कैंसर का सामना किया और वह पूरी तरह से ठीक हो गई. लेकिन इसकी वजह से उनके साथ जो हुआ, उसका असर आज भी दिखता है.

mumtaz

मुमताज ने काफी दवाइयां खाईं, जिस वजह से उनका वजन बहुत बढ़ गया और अब उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है. मुमताज एक समय अपने सेक्सी और स्लिम फिगर के लिए जानी जाती थी. लेकिन अब वजन बढ़ने की वजह से उनकी ऐसी हालत हो गई है कि उन्हें पहचान भी पाना मुश्किल है. अगर आप मुमताज की पुरानी और वर्तमान की तस्वीरें देखेंगे तो आपको थोड़ी हैरानी होगी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Mumtaz

Post A Comment:

0 comments: