Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय हैं बहुत अमीर, जाने कितनी संपत्ति की हैं मालिक

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय हैं बहुत अमीर, जाने कितनी संपत्ति की हैं मालिक

<-- ADVERTISEMENT -->




मौनी रॉय टीवी की कामयाब अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अब फिल्मों में भी काम करती हैं. मौनी रॉय को सबसे ज्यादा लोकप्रियता सीरियल नागिन से मिली थी. मोनी रॉय बॉलीवुड फिल्म गोल्ड में भी नजर आई. इस फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ काम किया. मौनी इस फिल्म के बाद फिल्म मेड इन चाइना में राजकुमार राव के साथ नजर आई.

mouni roy

मौनी रॉय की कुल संपत्ति एक मिलियन डॉलर यानी लगभग 8 करोड़ रुपए हैं. खबरों के मुताबिक, एक शो के लिए वह 30 से 40 लाख रुपए की फीस लेती है. कुछ दिनों पहले ही मौनी रॉय ने एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा. मौनी रॉय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है.

mouni roy

मौनी रॉय आखिरी बार फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर नजर आई. जल्द ही मौनी रॉय फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में होंगे. इस फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं.

mouni roy

मौनी रॉय अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने कई बार अपनी फिटनेस वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर की है. मौनी रॉय के पास फिल्म मुगल भी है. मौनी रॉय ने अपना करियर सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से शुरू किया था. मौनी रॉय के दादाजी एक थिएटर कलाकार थे. उनका नाम शेखर चंद्र था. मौनी रॉय बचपन से ही एक्टिंग में करियर बनाना चाहती थीं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: