बेटी प्रियंका चोपड़ा के आउटफिट पर गलत कमेंट करने वाली डिजाइनर की मां ने लगाई क्लास - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बेटी प्रियंका चोपड़ा के आउटफिट पर गलत कमेंट करने वाली डिजाइनर की मां ने लगाई क्लास

बेटी प्रियंका चोपड़ा के आउटफिट पर गलत कमेंट करने वाली डिजाइनर की मां ने लगाई क्लास

<-- ADVERTISEMENT -->




प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपनी ड्रेस को लेकर काफी ट्रोल हो गई थी. वह ग्रैमी अवॉर्ड्स में अपने आउटफिट की वजह से सुर्खियों में रही. लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की. फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स ने भी प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस पर कमेंट किया. प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिससे उनकी मां नाराज हो गई और उन्होंने ट्वीट कर जवाब दिया.

priyanka chopradress

मधु चोपड़ा ने ट्वीट किया- वेंडेल रॉड्रिक्स को यह मानने में डर लग रहा है कि उसने प्रियंका को बॉडी शेम किया है. कितना फेक इंसान है. वह अपने पैर कवर रखता है, क्योंकि उसे वैरिकाज - वेंस है. क्या जब उसके चेहरे पर झुर्रियां पड़ने लगेगी तो वह अपना चेहरा हिजाब से ढकने लगेगा.

priyanka chopradress

प्रियंका ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे वह इस आउटफिट की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बच गई. उन्होंने कहा कि जब भी कोई ब्रांड मेरे लिए ड्रेस बनाता है तो वह हमेशा इन चीजों का ध्यान रखते हैं कि वह आउटफिट मेरी बॉडी पर एकदम फिट हो.


उन्होंने आगे कहा कि अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो गया तो ट्यूल जो एक जाल की तरह होता है, उसे मेरे बॉडी के हिसाब से ड्रेस के साथ बनाया गया था जिसकी वजह से कुछ दिखता नहीं है. अगर प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म द व्हाइट टाइगर में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव मुख्य भूमिका में होंगे. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Priyanka Chopra

Post A Comment:

0 comments: