शादी के बाद इन अभिनेत्रियों ने छोड़ दिया सफल करियर, एक थी टीवी इंडस्ट्री की शान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी के बाद इन अभिनेत्रियों ने छोड़ दिया सफल करियर, एक थी टीवी इंडस्ट्री की शान

शादी के बाद इन अभिनेत्रियों ने छोड़ दिया सफल करियर, एक थी टीवी इंडस्ट्री की शान

<-- ADVERTISEMENT -->



शादी के बाद हर किसी के जीवन में बहुत बदलाव आता है. खासतौर पर एक लड़की के जीवन में. यह केवल आम इंसानों के साथ ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज के साथ भी होता है. कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने शादी के बाद अपना करियर छोड़ दिया.

in-abhinetriyon-ne-chhoda-shaadi-ke-baad-carrier

नेहा मरदा

नेहा मरदा

नेहा मरदा ने टीवी के कई सीरियलों में काम किया. लेकिन वह काफी समय से टीवी सीरियलों में नजर नहीं आई है. उन्होंने 2012 में शादी की थी और शादी के बाद एक्टिंग से दूरी बना ली.

मोहना कुमारी

मोहना कुमारी

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से लोकप्रियता पाने वाली मोहना कुमारी ने पिछले साल की शादी की है. शादी के बाद ही उन्होंने एक्टिंग करियर से दूरी बना ली है.

मिहिका वर्मा


मिहिका वर्मा को सीरियल ये है मोहब्बतें से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. लेकिन इस सीरियल के बाद उन्होंने एक्टिंग इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई जिसमें पता चला कि वह शादी कर चुकी है और अपने शादीशुदा जीवन में खुश है.

एकता कौल

 एकता कौल

एकता कौल ने सीरियल रब से सोणा इश्क से बहुत ज्यादा लोकप्रियता बटोरी. उन्होंने कई बेहतरीन टीवी सीरियल में काम किया. लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने शादी कर ली और इसके बाद से वह किसी भी सीरियल में नजर नहीं आई है. हालांकि उनके पति अभी भी टीवी सीरियल में काम कर रहे हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: