अश्लील वीडियो मामले में गणेश आचार्य का बड़ा कदम, आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अश्लील वीडियो मामले में गणेश आचार्य का बड़ा कदम, आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

अश्लील वीडियो मामले में गणेश आचार्य का बड़ा कदम, आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

<-- ADVERTISEMENT -->



मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के ऊपर कुछ दिनों पहले एक 33 वर्षीय असिस्टेंट कोरियोग्राफर ने गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने आरोप लगाया कि गणेश आचार्य उन्हें अश्लील वीडियो देखने के लिए उकसाते थे. लेकिन अब गणेश आचार्य ने उस महिला के ऊपर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.


एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में गणेश आचार्य ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. मेरे ऊपर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं. मैं उस महिला को जानता तक नहीं हूं.

ganesh acharya

पीड़िता ने वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा था कि मैं उन दिनों नई थी. मैं अपने करियर की शुरुआत कर रही थी. गणेश मास्टर तब भी बहुत बड़े कोरियोग्राफर थे. वह मुझे मेरी फीस देने के बहाने अपने कैबिन में बुलाते और पोर्न फिल्म चला देते थे. मैं पूछती कि यह क्या कर रहे हैं तो वह जवाब में कहते. इसे देखो तुमको मजा आएगा.

ganesh acharya

बता दें कि बीते दिनों मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने भी गणेश आचार्य के ऊपर ही आरोप लगाए थे कि वह डांसर का शोषण करते हैं और सीडीए को बदनाम करने के लिए अपने पद का दुरुपयोग कर रहे हैं. जिस पर गणेश आचार्य ने जवाब दिया था कि वह मेरी छवि खराब करने की कोशिश कर रही है. हकीकत तो यह है कि सरोज खान और उनके सहयोगियों जैसे लोग इंडस्ट्री में भ्रष्टाचार कर रहे हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: