बॉलीवुड स्टार्स का फेवरेट है नीता अंबानी का स्कूल, एडमिशन के लगते हैं इतने लाख रुपए - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड स्टार्स का फेवरेट है नीता अंबानी का स्कूल, एडमिशन के लगते हैं इतने लाख रुपए

बॉलीवुड स्टार्स का फेवरेट है नीता अंबानी का स्कूल, एडमिशन के लगते हैं इतने लाख रुपए

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के सितारे बहुत महंगे महंगे स्कूलों में पढ़े हैं और उनके बच्चे भी महंगे स्कूलों में पढ़ रहे हैं. ज्यादातर बॉलीवुड सितारों के बच्चे मुंबई के धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं, जो नीता अंबानी संभालती हैं. 


लेकिन इस स्कूल में आम इंसानों के लिए एडमिशन पाना बिल्कुल भी मुमकिन नहीं है. इस स्कूल की फीस भी बहुत ज्यादा है, जो आम लोग वहन नहीं कर सकते.


यह स्कूल 2003 में शुरू हुआ था. यह स्कूल दसवीं तक है और कई तरह की सुविधाओं से लैस है. इस स्कूल में ऐश्वर्या, शाहरुख, आमिर जैसे सितारों के बच्चे भी पढ़ रहे हैं. एलकेजी से सातवीं क्लास तक की फीस 1 लाख 70 हजार रुपए है, वहीं 8वीं से 10वीं क्लास (ICSE बोर्ड) की फीस 1 लाख 85 हजार रुपए और 8वीं से 10वीं (IGCSE बोर्ड) की फीस 4 लाख, 48 हजार रु. है.


स्कूल की एडमिशन फीस के बारे में जानकर तो आपको हैरानी होगी. खबर के मुताबिक इस स्कूल की फीस लगभग 24 लाख रुपए है. इस स्कूल से बॉलीवुड के कई सितारों जैसे श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ,सैफ अली खान के बेटे अब्राहिम अली खान, शाहरुख की बेटी सुहाना, अनुराग कश्यप की बेटी आलिया समेत कई बच्चे पढ़ चुके हैं.


जबकि शाहरुख के छोटे बेटे अबराम खान, ऐश्वर्या अभिषेक की बेटी आराध्या बच्चन, सोनू निगम के दोनों बेटे अभी भी इस स्कूल में पढ़ रहे हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: