Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'सबसे महंगी अभिनेत्री' के घर आयकर विभाग का छापा, कई सुपरस्टार की फिल्मों में किया है काम


<-- ADVERTISEMENT -->




साउथ सिनेमा की फिल्मों से लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के घर इनकम टैक्स का छापा पड़ा. रश्मिका साउथ की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं. वह कर्नाटक के कोडुगु जिले के विराजपेट में रहती हैं, जहां कुछ इनकम टैक्स अधिकारियों ने उनके घर पर रेड डाली.



खबर के मुताबिक, गुरुवार को आयकर विभाग के अधिकारी रश्मिका के घर पर गए और सर्च और सीजर अभियान चलाया. खबर के मुताबिक, आयकर विभाग की एक टीम गुरुवार सुबह लगभग 7:30 बजे रश्मिका के घर पहुंची. उस समय रश्मिका घर में थी या नहीं, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.



Rashmika Mandanna

आयकर विभाग के अधिकारियों और ना ही अभिनेत्री की तरफ से इस मामले में कोई बयान दिया गया है. बीते दिनों ऐसी खबरें आ रही थी कि रश्मिका साउथ की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक है. उन्होंने कई बड़े सुपर स्टार्स के साथ काम किया है. जब उनसे उनकी फीस के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया.



उन्होंने कहा कि मैं तो अभी फिल्मों में बेबी स्टेप्स ले रही हूं और बिल्कुल भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री नहीं हूं. एक इंटरव्यू में रश्मिका ने यह भी कहा था कि जब लोग कहते हैं कि मैं सबसे ज्यादा पैसे लेती हूं तो मैं हैरान हो जाती हूं. पता नहीं यह खबरें कहां से फैल रही है. मेरे पास बैंक में कोई पैसा नहीं है. मैं अभी एक न्यू कमर हूं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: