Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्मों में रोल दिलाने के बदले लड़कियों से ये डिमांड करते थे शक्ति कपूर, स्टिंग ऑपरेशन ने किया था खुलासा

फिल्मों में रोल दिलाने के बदले लड़कियों से ये डिमांड करते थे शक्ति कपूर, स्टिंग ऑपरेशन ने किया था खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शक्ति कपूर का जन्म आज ही के दिन यानी कि 3 सितंबर 1952 को हुआ था। शक्ति कपूर पूरे 67 साल के हो गए हैं। शक्ति कपूर ने अपने कैरियर में 700 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। रियल लाइफ में भी लोग उनको विलेन समझने लगे जब वह एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान रंगे हाथ पकड़े गए। स्टिंग ऑपरेशन में इस बात का खुलासा हुआ कि फिल्मों में लड़कियों को रोल दिलाने के लिए वे उन से तरह-तरह की डिमांड करते थे।
किसी न्यूज़ चैनल ने साल 2005 में शक्ति कपूर का स्टिंग ऑपरेशन किया और फिर उसकी वीडियो जारी की। उस वीडियो में शक्ति कपूर एक लड़की को टीवी शो में रोल दिलाने के लिए सेक्शुअली एडवांटेज लेने का प्रयास करते हुए नजर आ रहे थे। इतना ही नहीं वीडियो में शक्ति कपूर यह कहते हुए दिखाई दे रहे थे कि इंडस्ट्री में तो ऐसा होता ही आया है। बॉलीवुड में जितनी भी एक्ट्रेस ऊंचाइयों तक पहुंची है, उन्होंने सभी की डिमांड पूरी की। फेवर देने के बाद ही वो इस मुकाम को हासिल कर पाई।
यह वीडियो सामने आई तो बॉलीवुड के स्टार्स ने तरह-तरह की प्रक्रिया दी। उनके बॉलीवुड में काम करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया। सुभाष घई यश, चोपड़ा और अमित खन्ना ने मिलकर यह निर्णय लिया था और उसके बाद फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर गिल ऑफ इंडिया ने उन पर बैन लगा दिया।
सुभाष घई ने बताया था कि एक आदमी की वजह से पूरी इंडस्ट्री बदनाम हो जाती है। शक्ति कपूर ने बाद में अपनी गलती के लिए माफी मांगी। उन्होंने कहा कि मुझे साजिश के तहत फसाया गया। मेरे इन बयानों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। मैं किसी का भी दिल दुखाना नहीं चाहता था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: