Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गुपचुप तरीके से बॉयफ्रेंड से कर ली कोर्ट मैरिज, अब स्विजरलैंड में मना रही है हनीमून

गुपचुप तरीके से बॉयफ्रेंड से कर ली कोर्ट मैरिज, अब स्विजरलैंड में मना रही है हनीमून

<-- ADVERTISEMENT -->




rajeev-sen-charu-asopa-sushmita-sen
बॉलीवुड और टेलीविजन में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपनी लाइफ को पर्सनल ही रखना चाहती है यही वजह है कि वह ज्यादातर अपने अफेयर के चर्चे मीडिया के सामने नहीं करती है। आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने करीब 2 महीने पहले ही अपने बॉयफ्रेंड से कोर्ट मैरिज कर ली थी और आज वह स्विजरलैंड में हनीमून मना रही है। दरअसल तस्वीरें देखकर आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं जी हां हम यहां पर बात कर रहे हैं टेलीविजन एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन के बारे में। यह जोड़ी आज सोशल मीडिया पर पूरी तरह से चर्चाओं में बनी हुई है।

2 महीने पहले की थी कोर्ट मैरिज

rajeev-sen-charu-asopa-sushmita-sen
आपको बता दें कि इसी साल 7 जून को इस जोड़ी ने गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर ली थी और किसी को भनक तक नहीं लगी थी। बाद में 16 जून को अपने परिवारजनों के साथ गोवा में हिंदू और बंगाली रीति रिवाज से शादी संपन्न की।

2 महीने से है हनीमून पर

rajeev-sen-charu-asopa-sushmita-sen
आपको बता दें कि यह नई नवेली जोड़ी 2 महीने से स्विजरलैंड में हनीमून एंजॉय कर रही है और आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है चारू असोपा ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह राजीव की बाहों में रोमांस करती हुई नजर आ रही है। दोनों के बीच केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है इस जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं और खास करके शादी हो जाने के बाद यह दिनों काफी लाइमलाइट में आ गए हैं। कुछ महीनों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था।

इस एक्ट्रेस के भाई है राजीव

rajeev-sen-charu-asopa-sushmita-sen
आप में से बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि राजीव सेन मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के सगे भाई है। कई बार इनको एक साथ भी देखा गया है आपको बता दें कि राजीव सेन एक्टर या मॉडल नहीं है वह एक बिजनेसमैन है, लेकिन गुड लुकिंग की वजह से कई बार इनको रैंप पर वॉक करने का मौका भी दिया गया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: