‘Laal Singh Chaddha’ ने गवाए 100 करोड़, नहीं मिलेगी Aamir Khan की फीस? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

‘Laal Singh Chaddha’ ने गवाए 100 करोड़, नहीं मिलेगी Aamir Khan की फीस?

‘Laal Singh Chaddha’ ने गवाए 100 करोड़, नहीं मिलेगी Aamir Khan की फीस?

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान (Aamir Khan) ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) से 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी। उन्होंने इस फिल्म को बनाने में 4 साल लगा दिए। इस फिल्म का बजट 180 करोड़ का था। फिल्म पिछले महीने 'रक्षाबंधन' के खास मौके पर यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। उस समय खबर आ रही थी कि इस फिल्म को 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा, लेकिन सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड ने इस फिल्म को केवल 3500 स्क्रीन्स पर ही रिलीज होने के लिए मजबूर कर दिया।

इतना ही नहीं जो फिल्म के शो लगे थे उनमें से भी ज्यादा फिल्म के शो को केवल इस वजह से कैंसिल करना पड़ा, क्योंकि थिएटर्स में कोई फिल्म देखने ही नहीं पहुंचा था। इसके बाद भी जो चंद लोग पहुंचे थे उनकी वजह से 60 करोड़ भी नहीं कमा पाई। अगर सीधा-सीधा देखा जाए तो फिल्म को 100 करोड़ से ज्यादा का झटका लगा है, जिसके चलते अब खबर आ रही है कि इसका सीधा असर आमिर खान की फीस पर भी पड़ सकता है, जिसके बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि एक्टर के इस फिल्म को कईं साल देने के बाद भी उनको इस फिल्म से कोई कमाई नहीं हुई।

बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक थी, जिसमें आमिर खान के अलावा करीना कपूर, नागा चैतन्य, मोना सिंह के साथ-साथ कई बड़े कलाकान नजर आए थे। इस फिल्म को एक्टर और राइटर अतुल कुलकर्णी ने लिखा था और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया था।

इसके अलावा आमिर खान ने अपनी फिल्म को ओटीटी पर लागने के लिए कहा था कि 'वो इस फिल्म को 6 महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पिटने के बाद मेकर्स इसकी ओटीटी रिलीज पर दोबारा विचार कर रहे हैं। वहीं नेटफ्लिक्स ने फिल्म के ओटीटी रिलीज का ऑफर रद्द कर दिया है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: