Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आइशा शर्मा ने जिम लुक में छुड़ाए पसीने, दिखा बेहद हॉट और बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

Aisha Sharma gym look hot and bold figure-Video Viral. आइशा शर्मा ने जिम लुक में छुड़ाए पसीने, दिखा बेहद हॉट और बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




Aisha Sharma gym look hot and bold figure-Video Viral. आइशा शर्मा ने जिम लुक में छुड़ाए पसीने, दिखा बेहद हॉट और बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

Aisha Sharma gym look hot and bold figure-Video Viral

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन आइशा शर्मा मॉडल और एक्ट्रेस हैं। जिन्होंने कम ही समय में बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में अपना नाम बनाया है अपने बोल्ड अंदाज के लिए आएशा काफी चर्चा में रहती हैं उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। मॉडलिंग में अच्छा खासा नाम कमा लेने के साथ ही यह बॉलीवुड इंडस्ट्रीज की तरफ रुख की। जहां इन्होंने जॉन अब्राहम, मनोज बाजपेई के साथ फिल्म की। इस फिल्म की खूब सराहना हुई इनकी एक्टिंग में लोगों को खूब मनोरंजन किया और लोग उनकी से प्रभावित हुए।

आइशा शर्मा का हॉट लुक

आइशा शर्मा खबरों की दुनिया में अक्सर बनी रहती हैं। अपने हॉट लुक को लेकर उनका ग्लैमरस अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आता है। बिहार में जन्मी आइशा अपने फिटनेस और अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। उनके बोल्ड लुक उनके चाहने वालों के दिलों को धड़काने बढ़ाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली आइशा के वीडियो और फोटो उनके फैंस को खूब पसंद रहते हैं। ऐसे में वह बेसब्री से इसका इंतजार भी करते रहते हैं।

हाल ही में ऐसा का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उनके हॉट लुक को देखकर ही इंटरनेट का पारा चढ़ चुका है। उन्हें जिम से आते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने जिम ब्रा पहन रखा था। जिसकी चर्चाएं सोशल मीडिया की गलियों में होने लगी। उनके इस हॉट लुक से उनके चाहने वालों ने उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो ट्रोल करते हुए दिखाई दिए। उनके इस अंदाज में उनके चाहने वालों का दिल जरूर धड़का दिया है। जिसे यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देखा गया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Gossips

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: