Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शेफाली जरीवाला जल्द बनने वाली हैं मां, कहा- सनी लियोनी से मिली बड़ी सीख

शेफाली जरीवाला जल्द बनने वाली हैं मां, कहा- सनी लियोनी से मिली बड़ी सीख

<-- ADVERTISEMENT -->




छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला जल्द ही मां बनने वाली है. उन्होंने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद यह खुलासा किया था कि वह जल्दी ही मां बनने वाली है, लेकिन वह एक बच्ची को गोद लेंगी. शेफाली ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया.

sunny leone

शेफाली ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी पर बात की. उन्होंने बताया कि उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी से प्रेरणा मिली. शेफाली ने कहा कि सनी लियोनी ने जब बेटी निशा को गोद लिया तो उन्होंने भी एक बच्ची को गोद लेने का फैसला किया. साथ ही शेफाली ने यह भी बताया कि एक बच्ची को गोद लेने का फैसला उनका पराग त्यागी से शादी करने से पहले का है.

sunny leone

शेफाली ने कहा- बच्ची को गोद लेने के बारे में मैंने बिग बॉस के घर में हिंदुस्तानी भाऊ से भी बात की थी. मैं सच में उस समय हैरान रह गई थी, जब सनी लियोनी ने एक बच्ची को गोद लिया. मैं हमेशा एक बच्ची को गोद लेना चाहती थी और शादी के बाद हमने परिवार को बढ़ाने के बारे में बात की.

sunny leone

मैंने पराग को बच्ची को गोद लेने के बारे में बताया तो उन्होंने मेरा सपोर्ट किया. वह मेरे फैसले में मेरे साथ खड़े रहे. उन्होंने मुझसे कहा कि तुम्हें मां बनना है तो इससे क्या फर्क पड़ता है कि तुम बच्चे को जन्म दो या फिर उसे घर लेकर आओ. यह तुम्हारा फैसला है. मैं हमेशा सपोर्ट करूंगा.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sunny Leone

Post A Comment:

0 comments: