16 की उम्र में दूधवाले की बेटी के प्यार में पड़ गए थे इमरान, प्यार में मिला धोखा तो नहीं की बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

16 की उम्र में दूधवाले की बेटी के प्यार में पड़ गए थे इमरान, प्यार में मिला धोखा तो नहीं की बात

Irrfan khan was fall in love with daughter of milk seller. 16 की उम्र में दूधवाले की बेटी के प्यार में पड़ गए थे इमरान, प्यार में मिला धोखा तो नहीं की बात .

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान का बुधवार 29 अप्रैल को 53 साल की उम्र में निधन हो गया. इरफान खान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर था. उनको कोलोन इंफेक्शन की समस्या थी, जो लगातार बढ़ती गई. इरफान खान की निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातों के बारे में लोगों को पता नहीं होगा.

irrfan khan was fall in love with daughter of milk seller

इरफान खान जब 16 साल के थे तब उन्हें दूधवाले की बेटी से प्यार हो गया था. लेकिन उन्हें अपना पहला प्यार नहीं मिल पाया. उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया था. इरफान खान ने कहा था- जब वह 16 साल के थे तो इसीलिए दूध लेने जाते थे ताकि वह दूधवाले की बेटी को देख सकें. इतना ही नहीं वह लड़की भी उन्हें देख कर मुस्कुराती थी.

irrfan khan was fall in love with daughter of milk seller

एक दिन उस लड़की ने इरफान को अपने कमरे में बुला लिया. तब इरफान ने सोचा कि कुछ ना कुछ होने वाला है. लेकिन लड़की ने अपनी कॉपी दी और जिसमें चिट्ठी रखी थी. यह चिट्ठी इरफान को लड़की के बगल में रहने वाले लड़के को देनी थी. इसके बाद इरफान ने अपने प्यार को कुर्बान करने का निर्णय किया और वह चिट्ठी उस लड़के तक पहुंचा दी.

irrfan khan was fall in love with daughter of milk seller

इरफान ने यह भी बताया कि वह लड़की कई बार उनके घर आती थी और वह दोनों छुपन छुपाई खेलते थे. इरफान उस लड़की को कभी नहीं भूल पाए. हालांकि इरफान को जब पता चला कि उस लड़की ने उनके कजिन के साथ भी छुपन छुपाई खेली है तो उनका दिल टूट गया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Irrfan Khan

Post A Comment:

0 comments: