फिरोज खान की इस बेटी को नहीं थी हीरोइन बनने की आजादी, किया ऐसा काम ऊंचा हो गया नाम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिरोज खान की इस बेटी को नहीं थी हीरोइन बनने की आजादी, किया ऐसा काम ऊंचा हो गया नाम

फिरोज खान की इस बेटी को नहीं थी हीरोइन बनने की आजादी, किया ऐसा काम ऊंचा हो गया नाम

<-- ADVERTISEMENT -->



लैला खान

आमतौर पर फिल्मी सितारों के बच्चे एक्टिंग में ही अपना करियर बनाने का सपना देखते हैं. ज्यादातर स्टार किड्स फिल्मों में आ जाते हैं. लेकिन कुछ ऐसे सितारे हैं जिनके बच्चे फिल्मों से दूर रहे. कपूर खानदान में तो यह परंपरा लंबे समय तक रही. हालांकि करीना और करिश्मा ने यह परंपरा तोड़ दी. लेकिन फिरोज खान के परिवार में भी यह परंपरा थी कि कोई लड़की फिल्मों में काम नहीं करेगी.

लैला खान

इसी वजह से फिरोज खान की बेटी लैला खान इंडस्ट्री से दूर रही. लैला के भाई फरदीन खान एक समय बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रहे. हालांकि लैला कभी इस इंडस्ट्री में नहीं आई. उन्होंने खुद को हमेशा इस इंडस्ट्री से दूर रखा.

लैला खान

लैला खान भले ही फिल्मों में नहीं आई. लेकिन वह दुनिया भर में अपनी एक खास पहचान बना चुकी है और यह पहचान उन्होंने अपने दम पर बनाई है. लैला खान एक जानी-मानी आर्टिस्ट है और वह पेंटिंग बनाती हैं. उनकी पेंटिंग्स विदेशों में भी पॉपुलर है.

लैला खान

लैला खान ने अपने पिता की वजह से फिल्मों में काम नहीं किया. उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में यह बात कही थी. लैला खान की पेंटिंग लाखों में बिकती है. लैला खान ने यह साबित कर दिया कि अगर बेटियों को मौका मिले तो वह भी पिता का नाम रोशन कर सकती हैं. उनमें भी टैलेंट की कोई कमी नहीं है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: