मनोज बाजपेयी की तस्वीर को कूड़ेदान में फेंक देते थे निर्देशक, ऐसी है संघर्ष के दिनों की कहानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मनोज बाजपेयी की तस्वीर को कूड़ेदान में फेंक देते थे निर्देशक, ऐसी है संघर्ष के दिनों की कहानी

मनोज बाजपेयी की तस्वीर को कूड़ेदान में फेंक देते थे निर्देशक, ऐसी है संघर्ष के दिनों की कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->



manoj bajpai

गैंग्स ऑफ वासेपुर, सत्या और अलीगढ़ जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय से लोगों को दीवाना बनाने वाले मनोज बाजपेयी ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया. मनोज बाजपेयी को 90 के दशक में फिल्मों में काम पाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा. मनोज बाजपेयी सोशल मीडिया के जरिए अक्सर अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात करते रहते हैं.

manoj bajpai

मनोज बाजपेयी ने एक इंटरव्यू में बताया कि बॉलीवुड में उनका शुरुआती समय बहुत ही मुश्किलों से भरा रहा. जब वह फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आए थे, तब ऑडिशन और कास्टिंग निर्देशक का इस्तेमाल नहीं किया जाता था. मनोज बाजपेयी ने बताया कि जब मैं फिल्म इंडस्ट्री में आया, तब कोई ऑडिशन नहीं हुआ करता था.

manoj bajpai

आप अपनी तस्वीर निर्देशक को देंगे और सुनिश्चित करें कि वह उसे कचरे में फेंक देगा. मैंने खुद ऐसा होते हुए देखा है. कई बार ऐसा हुआ जैसे ही मैंने अपनी पीठ घुमाई, उन्होंने मेरी तस्वीर को कूड़ेदान में फेंक दिया. जैसे ही मैंने अपना पहला शॉट दिया, मुझे फिल्म से बाहर कर दिया गया. मुझे कॉस्टयूम उतारने को बोल दिया गया.

manoj bajpai

बता दे कि मनोज बाजपेयी को आखिरी बार वेब सीरीज द फैमिली मैन में देखा गया था. उनकी यह वेब सीरीज लोगों को बहुत पसंद आई. यह मनोज बाजपेयी की डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पहली वेब सीरीज थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Manoj Bajpai

Post A Comment:

0 comments: