इस एक्टर ने दिए 300 से ज्यादा रेप सीन, जब मां ने देखी फिल्म तो फूटा गुस्सा और कहा- निकल घर से बाहर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस एक्टर ने दिए 300 से ज्यादा रेप सीन, जब मां ने देखी फिल्म तो फूटा गुस्सा और कहा- निकल घर से बाहर

इस एक्टर ने दिए 300 से ज्यादा रेप सीन, जब मां ने देखी फिल्म तो फूटा गुस्सा और कहा- निकल घर से बाहर

<-- ADVERTISEMENT -->



ranjeet

दुनिया भर में कोरोना वायरस की वजह से लोग अपने घरों में रहने को मजबूर है. ऐसे में सोशल मीडिया पर सितारों से जुड़े कई किस्से कहानियां काफी वायरल हो रही है. मशहूर विलेन रंजीत को लेकर भी एक किस्सा काफी वायरल हो रहा है. रंजीत ने अपने एक्टिंग करियर में 300 से ज्यादा रेप सीन किए.

ranjeet

रंजीत आज भी फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाते हैं. लेकिन अब वह रेप सींस नहीं करते हैं. कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में रंजीत ने कहा था- मैं एक बार खुश होकर अपने परिवार को अपनी फिल्म दिखाने ले गया. जब मैं लौटकर घर आया तो मैंने देखा कि घर में रोना-धोना मच गया है.

ranjeet

उस समय में मेरी मां ने कहा कि यही तुम्हारा काम है. लड़कियों के कपड़े फाड़ना, उनकी इज्जत लूटना, निकल जा घर से. रंजीत ने बताया कि मैं मां की यह बात सुनकर हैरान रह गया. मैंने मां को काफी देर तक समझाया कि यह सब फिल्मों में है.

ranjeet

रंजीत एक्टर नहीं बनना चाहते थे बल्कि वह एयरफोर्स में नौकरी करना चाहते थे. बता दें कि नेशनल डिफेंस अकादमी में ट्रेनिंग के दौरान उनको ट्रेनर की बेटी से प्यार हो गया जिसकी वजह से उन्हें वहां से निकाल दिया गया. रंजीत एक दोस्त के कहने पर फिल्मों में आए.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: