कोरोना की वैक्सीन के लिए पत्नी संग मिलकर रक्तदान करेंगे यह अभिनेता, बीते दिनों जीती कोविड-19 से जंग - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना की वैक्सीन के लिए पत्नी संग मिलकर रक्तदान करेंगे यह अभिनेता, बीते दिनों जीती कोविड-19 से जंग

कोरोना की वैक्सीन के लिए पत्नी संग मिलकर रक्तदान करेंगे यह अभिनेता, बीते दिनों जीती कोविड-19 से जंग

<-- ADVERTISEMENT -->



हॉलीवुड के जाने माने कलाकार टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन ने जब कोरोना संक्रमित होने का खुलासा किया था तो सब हैरान रह गए थे. हालांकि यह जोड़ा पूरी तरह से ठीक हो चुका है. इसी बीच टॉम हैंक्स ने यह खुलासा किया है कि वह अपनी पत्नी के साथ मिलकर सक्षम प्राधिकारियों को रक्तदान करेंगे. उनका रक्त कोरोना के विरुद्ध बन रही वैक्सीन के लिए इस्तेमाल किया जाएगा.

tom hanks rita wilson

टॉम हैंक्स ने बताया- बहुत सारे सवाल थे कि हम क्या करें. क्या ऐसा कुछ है जो हम कर सकते हैं. हमने इस बारे में काफी विचार किया. प्राधिकारियों की तरफ से हम से कोई संपर्क नहीं किया गया. हमने खुद कहा कि क्या आपको खून चाहिए. क्या हम प्लाज्मा दे सकते हैं.

tom hanks rita wilson

अभिनेता ने यह भी कहा कि उन्होंने वैक्सीन के लिए एक नाम भी गढ़ा है. उन्होंने कहा- अगर यह काम करता है तो मैं इस वैक्सीन को हैंक्स-सीन कहना चाहूंगा. बता दें कि टॉम हैंक्स और रीटा विल्सन पहले ऐसे कलाकार थे जो कोविड-19 से संक्रमित हुए. इन दोनों को यह संक्रमण उस समय हुआ जब यह दोनों एक फिल्म की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया में थे.


tom hanks rita wilson

टॉम हैंक्स ने इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया था- हम थोड़ा थका हुआ महसूस कर रहे थे. ऐसा लग रहा था मानो जुकाम हो और शरीर में थोड़ा दर्द हो रहा हो. रीटा को थोड़ा बुखार भी था. हमने कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया और सकारात्मक परिणाम आया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: