Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

12 साल पहले ऐसे थे शाहिद कपूर, अब 39 की उम्र में इस तरह रखते हैं खुद को फिट

12 साल पहले ऐसे थे शाहिद कपूर, अब 39 की उम्र में इस तरह रखते हैं खुद को फिट

<-- ADVERTISEMENT -->




शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उनकी फिल्मों में उनके किरदार को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता है. हालांकि शाहिद कपूर ने अपने बॉडी ट्रांसफॉरमेशन से भी सबको हैरान कर दिया था. शाहिद कपूर की फिटनेस बहुत ही जबरदस्त है. आज हम आपको शाहिद की फिटनेस का राज बताने जा रहे हैं.

Shahid Kapoor,

शाहिद कपूर की यह तस्वीर 12 साल पुरानी है जिसमें उनके सिक्स पैक एब्स नजर आ रहे हैं. उनकी आज की तस्वीर देखी जाए तो उनमें भी वह लाजवाब दिख रहे हैं. शाहिद 39 साल की उम्र में भी खुद को पूरी तरह से फिट रख रहे हैं. वह अपने फिटनेस रूटीन का सख्ती से पालन करते हैं. वह बेहतरीन डाइट लेते हैं.

Shahid Kapoor,

ऐसा नहीं है कि शाहिद की तरह फिट बॉडी पाने के लिए आपको हर रोज जिम में जाना पड़े. कुछ सितारे घर पर भी वर्कआउट करते हैं. शाहिद कपूर को वेजिटेरियन खाना ही पसंद है. उन्होंने कभी नॉनवेज का सहारा नहीं लिया. शाहिद अपनी डाइट का बहुत ध्यान रखते हैं.

Shahid Kapoor,

शाहिद सुबह हमेशा पौष्टिक नाश्ता करते हैं. वह ऐसी डाइट लेते हैं जिससे उन्हें भरपूर एनर्जी मिले. वह नाश्ते में ब्राउन राइस और केला खाना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. आप भी बेहतरीन डाइट का सेवन करके अपनी फिटनेस को बरकरार रख सकते हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Shahid Kapoor

Post A Comment:

0 comments: