भाजपा टिकट से चुनाव लड़ चुकी हैं दीपिका चिखलिया, लालकृष्ण आडवाणी ने भी की थी सीता की आवाज की तारीफ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

भाजपा टिकट से चुनाव लड़ चुकी हैं दीपिका चिखलिया, लालकृष्ण आडवाणी ने भी की थी सीता की आवाज की तारीफ

भाजपा टिकट से चुनाव लड़ चुकी हैं दीपिका चिखलिया, लालकृष्ण आडवाणी ने भी की थी सीता की आवाज की तारीफ

<-- ADVERTISEMENT -->



रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया शादी के बाद दीपिका टोपीवाला के नाम से जानी जाती हैं. दीपिका ने मशहूर बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से शादी की. लेकिन दीपिका को सीता के किरदार के लिए आज भी याद किया जाता है. दीपिका कहती हैं कि मेरे अंदर आज भी सीता ही है और मैं इस किरदार से बाहर भी नहीं निकल पाई. लोगों ने मुझे जितना प्यार दिया उसने मुझे इस से बाहर आने ही नहीं दिया.

dipika chikhlia

मैं ही नहीं बल्कि इस शो से जितने भी कलाकार जुड़े हैं वह कभी अपने किरदार से बाहर नहीं आ सके. जबकि इस धारावाहिक को 30 साल से भी ज्यादा का समय हो गया है. दीपिका ने आगे बताया कि मुझे खुद भी यकीन नहीं हो रहा कि लोग इतने सालों बाद भी हमें वही प्यार दे रहे हैं, जो पहले दिया करते थे.

dipika chikhlia

आज तो नेटफ्लिक्स का जमाना है और कोई सीता का किरदार पसंद नहीं करेगा. लेकिन हमें उम्मीद से ज्यादा प्यार मिला है. दीपिका ने रामायण से पहले कई फिल्मों में भी काम किया. दीपिका ने यह भी कहा कि लोग मुझसे राम और लक्ष्मण के बारे में पूछते हैं.

dipika chikhlia

लोगों को लगता है कि अरुण में पति है और मेरे देवर का नाम लक्ष्मण है. वह मानते हैं कि मेरे दो पुत्र लव और कुश है. बता दें कि दीपिका चिखलिया ने 1991 में गुजरात में बीजेपी की टिकट से बड़ोदरा सीट से चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी. दीपिका की जब लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात हुई थी तो उन्होंने दीपिका से कहा था- आपकी आवाज बहुत अच्छी है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: