Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहली शादी टूटने के बाद इस अभिनेत्री से मनोज बाजपेयी ने रचाई दूसरी शादी, जाने लव स्टोरी

पहली शादी टूटने के बाद इस अभिनेत्री से मनोज बाजपेयी ने रचाई दूसरी शादी, जाने लव स्टोरी

<-- ADVERTISEMENT -->




manoj bajpai neha

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता मनोज बाजपेयी आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. मनोज बाजपेयी ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में यह मुकाम हासिल किया है. वह बिहार के एक छोटे से गांव में किसान परिवार में जन्मे थे. मनोज बाजपेयी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं.

manoj bajpai neha

मनोज बाजपेयी की दो शादियां हुई. जब वह संघर्ष कर रहे थे तब उनकी शादी दिल्ली की एक लड़की से हुई थी. हालांकि उनकी पहली शादी 2 महीने में ही टूट गई. इसके बाद मनोज बाजपेयी ने अपने करियर को पर ध्यान देना शुरू किया. मनोज बाजपेयी ने 2006 में अभिनेत्री नेहा से शादी कर ली, जिनका असली नाम शबाना रजा है.

manoj bajpai

नेहा ने बॉलीवुड में फिल्म करीब से डेब्यू किया था जिसमें उनके साथ बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में थे. बता दें कि शादी के बाद नेहा ने एक-दो फिल्मों में काम किया और फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. मनोज बाजपेयी और नेहा की एक बेटी है जिसका नाम अवा नायला है.

manoj bajpai

मनोज बाजपेयी को आखिरी बार वेब सीरीज द फैमिली मैन में देखा गया था, जो लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई थी. मनोज बाजपेयी आरक्षण, गैंग्स ऑफ वासेपुर, चक्रव्यूह, स्पेशल 26, सत्याग्रह, अलीगढ़ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Love Story

Manoj Bajpai

Post A Comment:

0 comments: