Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख या अजय देवगन नहीं ये अभिनेता था काजोल का सबसे बड़ा क्रश

शाहरुख या अजय देवगन नहीं ये अभिनेता था काजोल का सबसे बड़ा क्रश

<-- ADVERTISEMENT -->




लॉकडाउन के समय में बॉलीवुड सितारे अपना टाइम पास करने के लिए तरह तरह की चीजें कर रहे हैं. अजय देवगन और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की फेवरेट जोड़ियों में से एक है. यह जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आती है. लेकिन इस बारे में बहुत कम लोगों को ही पता होगा कि अजय देवगन से पहले काजोल का क्रश किस अभिनेता पर था.

Kajol  Ajay Devgan

बता दें कि काजोल अजय देवगन के प्यार में पड़ने से पहले किसी और पर फिदा थी. उन्होंने खुद एक टीवी शो में इस बात का खुलासा किया. काजोल ने करण जौहर से बातचीत के दौरान कहा कि मुंबई के एक इवेंट में काजोल ने अपना मिशन बनाया था कि वह अपने क्रश अक्षय कुमार को देख सकें.

Kajol Shahrukh

इस दौरान करण जौहर ने बताया कि इस काम में वह भी अभिनेत्री काजोल की मदद कर रहे थे. हालांकि लाख कोशिशों के बावजूद काजोल अक्षय कुमार को ढूंढ नहीं पाई. लेकिन इस वजह से काजोल और करण जौहर की दोस्ती काफी गहरी हो गई. आज भी दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं.

Kajol

काजोल ने करण जौहर की कई फिल्मों में काम किया है. इतना ही नहीं काजोल ने शाहरुख के साथ कई फिल्में की हैं. इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर हमेशा ही सफल रही है. करण जौहर का शाहरुख खान के साथ भी काफी अच्छा रिश्ता है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Kajol

Shahrukh Khan

Post A Comment:

0 comments: