टॉपलेस फोटोशूट से मचाया था धमाल, ड्रग तस्कर से की शादी, ऐसे बर्बाद हुआ ममता कुलकर्णी का हिट करियर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

टॉपलेस फोटोशूट से मचाया था धमाल, ड्रग तस्कर से की शादी, ऐसे बर्बाद हुआ ममता कुलकर्णी का हिट करियर

टॉपलेस फोटोशूट से मचाया था धमाल, ड्रग तस्कर से की शादी, ऐसे बर्बाद हुआ ममता कुलकर्णी का हिट करियर

<-- ADVERTISEMENT -->



mamta kulkarni

बॉलीवुड में सफलता आसानी से नहीं मिलती. कड़ी मेहनत के बाद ही लोग बॉलीवुड में कामयाब हो पाते हैं. लेकिन कुछ सितारे सफलता को संभाल नहीं पाते. एक ऐसी ही अभिनेत्री है जो अपने स्टारडम को संभाल नहीं पाई और उसका करियर बर्बाद हो गया. वह अभिनेत्री ममता कुलकर्णी है. ममता कुलकर्णी 90 के दशक की बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं. उनका जन्म 20 अप्रैल 1972 को मुंबई में हुआ था.

mamta kulkarni

ममता कुलकर्णी को फिल्म आशिक आवारा से लोकप्रियता मिली. इसी साल ममता कुलकर्णी ने टॉपलेस फोटोशूट कराकर तहलका मचा दिया था. ममता कुलकर्णी जब फिल्म इंडस्ट्री में नई आई थी तब कोई उन्हें जानता भी नहीं था. उन्होंने उन दिनों स्टारडस्ट मैगजीन के लिए कवर के लिए फोटोशूट करवाया. बड़ी हीरोइनों ने वह फोटोशूट करने से मना कर दिया था तो किसी ने उस समय ममता कुलकर्णी का नाम सुझाया.

mamta kulkarni

ममता इस फोटोशूट के लिए राजी हो गई. उन्हें जब पता चला कि इस फोटोशूट के लिए उन्हें टॉपलेस होना पड़ेगा तो वह हैरान रह गई थी. हालांकि बाद में वह राजी हो गई और उन्होंने यह फोटोशूट करवाया. ममता का यह फोटोशूट जल्द ही मार्केट में आ गया. इससे उन्हें खूब शोहरत मिली. हालांकि इस वजह से उन्हें आलोचना का शिकार भी होना पड़ा था.

mamta kulkarni

इसके बाद ममता को कई फिल्मों में काम करने के ऑफर मिले और वह देखते ही देखते बुलंदियों पर पहुंच गई. ममता कुलकर्णी ने ड्रग तस्करी करने वाले विजय गोस्वामी के साथ शादी कर ली. तस्करी की वजह से विक्की जेल चला गया. इसके बाद ममता कुलकर्णी का बॉलीवुड करियर डूब गया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Mamta Kulkarni

Post A Comment:

0 comments: