Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ट्विटर यूजर ने पूछा- सही सही बताना पीएम फंड में कितना दिया, तो शाहरुख ने दिया यह जवाब

ट्विटर यूजर ने पूछा- सही सही बताना पीएम फंड में कितना दिया, तो शाहरुख ने दिया यह जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान पूरी दुनिया में जाने जाते हैं. भले ही वह कुछ समय से फिल्मों में नजर ना आए हों. लेकिन उनकी लोकप्रियता में कमी नहीं आई है. वह अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी दरियादिली और हाजिर जवाबी के लिए भी जाने जाते हैं. शाहरुख सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अक्सर संवाद करते रहते हैं.


हाल ही में शाहरुख ने अपने फैंस के साथ सवाल जवाब का सेशन रखा. इस दौरान एक फैन ने उनसे अजीबो गरीब सवाल पूछा जिनका शाहरुख ने मजेदार तरीके से जवाब दिया. एक यूजर ने पूछा- शाहरुख सर सही बताना कितना दिया पीएम फंड में. शाहरुख ने इस सवाल के जवाब में लिखा- सच में... खजांची है क्या.

shahrukh khan

शाहरुख से कोरोना पर बनाए सलमान के गाने के बारे में भी पूछा. फैने लिखा- सलमान ने अपना नया गाना करोना रिलीज किया है. यह गाना सलमान ने खुद ही गाया है. क्या आपने वह गाना सुना. इस पर शाहरुख ने कहा- भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है.

shahrukh khan

एक और यूजर ने पूछा कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री पर कोरोना वायरस के प्रभाव को कैसे देखते हैं. क्या आपको लगता है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद एक अलग दुनिया होगी. तो शाहरुख ने जवाब दिया- मुझे लगता है कि हम सभी को पॉज बटन दबाना होगा, फिर रीसेट करें और तब प्ले करके दुनिया को आगे बढ़ाएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Shahrukh Khan

Post A Comment:

0 comments: