जब 11 साल के वरुण धवन ने पुलिस को किया कॉल, जाने क्या थी वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब 11 साल के वरुण धवन ने पुलिस को किया कॉल, जाने क्या थी वजह

जब 11 साल के वरुण धवन ने पुलिस को किया कॉल, जाने क्या थी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->



वरुण धवन बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं, जिनकी लाखों लड़कियां दीवानी है. वरुण धवन ने बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना ली है. आज उनका जन्मदिन है. वरुण धवन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह एक दिन अपने घर में अकेले थे. उनके पड़ोस में ऐसी घटना हुई कि उन्हें पुलिस को फोन करना पड़ा.

varun dhawan

दरअसल पड़ोस के घर में घरेलू हिंसा की जानकारी होने पर वरुण धवन ने आवाज उठाई. वरुण ने कहा- जब किसी के घर से आवाज आती है तो हमें लगता है कि हम बीच में क्यों पड़ रहे हैं. मैं जहां रहता था वहां मुझे पडोस सेआवाज सुनाई थी. उस समय घर पर कोई नहीं था. मैंने पुलिस को फोन कर दिया, तब मैं 10 या 11 साल का था.

varun dhawan

वरुण धवन ने कहा कि मैंने तो अपनी मम्मी का करियर अपने पापा के करियर से ज्यादा करीब से देखा है. मैं छोटा था तो उनके साथ ज्यादा था. पापा के साथ सेट पर नहीं जाता था. मेरे पापा बहुत बिजी होते थे. मुझे गाड़ी चलाना भी मम्मी ने सिखाया. मेरे पापा हमेशा मम्मी की तारीफ करते हैं, क्योंकि उन्होंने जितना अकेले किया है उतना कोई नहीं कर पाता.

varun dhawan

वरुण धवन के कैरियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया. वरुण धवन की अगली फिल्म कुली नंबर वन है जिसमें उनके साथ सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में होंगी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: