रामायण धारावाहिक में रावण वध के सीन काटे जाने से भड़के दर्शक, सोशल मीडिया पर निकाला गुस्सा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रामायण धारावाहिक में रावण वध के सीन काटे जाने से भड़के दर्शक, सोशल मीडिया पर निकाला गुस्सा

रामायण धारावाहिक में रावण वध के सीन काटे जाने से भड़के दर्शक, सोशल मीडिया पर निकाला गुस्सा

<-- ADVERTISEMENT -->



Ramayan

दूरदर्शन पर रामायण का प्रसारण दोबारा से हुआ. इस धारावाहिक ने टीआरपी के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. रामायण के आखिरी एपिसोड में रावण का अंत हो गया. राम और रावण के बीच युद्ध के सीन दर्शकों को पसंद आए. लेकिन दर्शक रामायण धारावाहिक में रावण वध के सीन काटे जाने से नाराज हो गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की.

Ramayan

दर्शकों का कहना है कि कुछ दृश्यों को एडिट किया गया है. इस वजह से दर्शकों ने सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा निकाला. बता दें कि रामायण का प्रसारण 8 अप्रैल से शुरू हुआ था, जो खत्म हो गया है. दर्शक रावण वध का सीन देखने के लिए बहुत उत्सुक थे. जब राम ने रावण का वध किया तो सोशल मीडिया पर #रामायण ट्रेंड करने लगा.

Ramayan

लोग एक दूसरे को दशहरे की शुभकामनाएं देने लगे हैं. कुछ लोगों ने रावण वध के सीन काटे जाने पर नाराजगी जाहिर की. एक ट्विटर यूजर ने लिखा- आपने इतने सारे दृश्य, अहिरावण, रावण मृत्यु, रावण और लक्ष्मण दृश्य क्यों संपादित किए? ये सब किधर है?

Ramayan

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान दर्शकों की भारी मांग के बाद रामानंद सागर के रामायण की छोटे पर्दे पर वापसी हुई. जब से इसने टीवी पर दोबारा टेलीकास्ट करना शुरू किया है, दूरदर्शन पर दर्शकों की संख्या में इसके आते ही इसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: