भीष्म पितामह के पीछे कूलर देख सोशल मीडिया पर आई मींस की बाढ़, हो रही है गेम ऑफ थ्रोंस से तुलना - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

भीष्म पितामह के पीछे कूलर देख सोशल मीडिया पर आई मींस की बाढ़, हो रही है गेम ऑफ थ्रोंस से तुलना

भीष्म पितामह के पीछे कूलर देख सोशल मीडिया पर आई मींस की बाढ़, हो रही है गेम ऑफ थ्रोंस से तुलना

<-- ADVERTISEMENT -->



दूरदर्शन पर एक बार फिर से 90 के दशक के मशहूर सीरियल प्रसारित हो रहे हैं. रामायण और महाभारत ने आते ही टीआरपी के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. महाभारत में लोगों ने भीष्म पितामह के पीछे रखा हुआ कूलर नोटिस कर लिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई. सोशल मीडिया यूजर्स को एक बार फिर से महाभारत पर मीम्स बनाने का मौका मिल गया.

 महाभारत

लोगों ने महाभारत के सीन की तुलना गेम ऑफ थ्रोंस से कर दी. लोगों ने इस सीन के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किए. भीष्म पितामह के पीछे कूलर की तस्वीर शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा- भीष्म पितामह कूलर इस्तेमाल कर रहे हैं, भाई मारो मुझे मारो.

 महाभारत

एक और यूजर्स लिखा- महाभारत में भीष्म पितामह के पीछे रखा कूलर गेम ऑफ थ्रोंस की याद दिला रहा है. यूजर्स यहीं नहीं रुके. कुछ यूजर्स ने कूलर के आविष्कार पर भी चुटकी ली. एक यूजर ने तस्वीर शेयर कर लिखा- कूलर का आविष्कार 1951 में हुआ था. लो भीष्म पितामह अपुनइच भगवान है.


 महाभारत

वही एक यूजर ने हंसते हुए लिखा- भीष्म पितामह कूलर इस्तेमाल कर रहे हैं. लेकिन बता दें कि इस टीम की सच्चाई कुछ और ही थी. इस सीन में भीष्म पितामह बने मुकेश खन्ना के पीछे कूलर नहीं रखा था. बल्कि यह एक पिलर था जो शूटिंग सेट पर बना हुआ था. इसकी डिजाइन पूरी तरह से कूलर जैसी थी जिससे देखने वाले धोखा खा गए और इसे कूलर समझ बैठे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: