गुमनामी की जिंदगी जीने को मजबूर है 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री, ड्रग माफिया से की शादी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

गुमनामी की जिंदगी जीने को मजबूर है 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री, ड्रग माफिया से की शादी

गुमनामी की जिंदगी जीने को मजबूर है 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री, ड्रग माफिया से की शादी

<-- ADVERTISEMENT -->



90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का आज 48 वां जन्मदिन है. ममता कुलकर्णी का जन्म 20 अप्रैल 1972 को हुआ था. 90 के दशक में ममता कुलकर्णी ने कई फिल्मों में काम किया और अपनी पहचान बना.ई ममता कुलकर्णी का नाम अंडरवर्ल्ड से लेकर ड्रग तस्करी तक में जुड़ा.

mamta kulkarni

ममता कुलकर्णी आज गुमनामी की जिंदगी जी रही है. ममता कुलकर्णी ने अपना करियर तिरंगा से शुरू किया था जिसमें नाना पाटेकर और राजकुमार मुख्य भूमिका में थे. लेकिन ममता कुलकर्णी को आशिक आवारा से लोकप्रियता मिली. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थेय

mamta kulkarni

ममता  कुलकर्णी ने इसके बाद कई हिट फिल्मों में काम किया. ममता कुलकर्णी ने फिल्म करण-अर्जुन में सलमान खान की प्रेमिका का किरदार निभा कर बहुत लोकप्रियता बटोरी. ममता कुलकर्णी ने 90 के दशक में स्टारडस्ट मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था जिसकी वजह से उनकी आलोचना भी हुई थी.

mamta kulkarni

ममता कुलकर्णी अब बॉलीवुड से दूर है. ममता कुलकर्णी ने ड्रग माफिया विकी गोस्वामी से शादी की. हालांकि विक्की को पुलिस ने 2016 में गिरफ्तार कर लिया. ममता कुलकर्णी को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया. अब वह गुमनामी की जिंदगी जी रही है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Mamta Kulkarni

Post A Comment:

0 comments: