ठीक होते ही कनिका कपूर की बड़ी पेशकश, कोरोना मरीजों को डोनेट करना चाहती हैं अपना प्लाज्मा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ठीक होते ही कनिका कपूर की बड़ी पेशकश, कोरोना मरीजों को डोनेट करना चाहती हैं अपना प्लाज्मा

ठीक होते ही कनिका कपूर की बड़ी पेशकश, कोरोना मरीजों को डोनेट करना चाहती हैं अपना प्लाज्मा

<-- ADVERTISEMENT -->



kanika kapoor

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित थी. अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुकी है और कोरोना संक्रमित मरीजों की मदद करना चाहती हैं. उन्होंने हाल ही में कोरोना मरीजों को अपना प्लाज्मा देने की पेशकश की है. वह कुछ समय पहले ही स्वस्थ होकर घर लौटी हैं. कनिका कपूर ने इसके लिए एसजीपीजीआई से संपर्क किया है, जिसके बाद डॉक्टरों की टीम लखनऊ में उनके शालीमार गैलेंट अपार्टमेंट पहुंची.

kanika kapoor

डॉक्टरों की टीम ने उनका सैंपल लिया. एक-दो दिन में रिपोर्ट आ जाएगी. अगर उनकी सब रिपोर्ट पॉजिटिव आती हैं तो वह प्लाज्मा डोनेट करने के लिए अस्पताल जा सकती हैं. बता दें कि कनिका कपूर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है. उन्हें नोटिस भेजा गया है, क्योंकि उनके ऊपर संक्रमण की बात छिपाने के आरोप लगे हैं.

kanika kapoor

30 अप्रैल को इस मामले में कनिका कपूर का बयान दर्ज किया जाएगा. स्वस्थ होने के बाद कनिका कपूर जांच में पूरी तरह सहयोग कर रही है. कनिका कपूर के ऊपर यह आरोप है कि लंदन से आने के बाद उन्होंने खुद को कॉरेन्टाइन नहीं किया था और वह मुंबई से लेकर लखनऊ और कानपुर में कई पार्टियों में शामिल हुई और उनके संपर्क में आने वाले लोगों के लिए भी खतरा उत्पन्न हो गया.

kanika kapoor

कनिका कपूर में 17 मार्च को कोरोना वायरस के लक्षण मिले थे, जिसके बाद 19 मार्च को उनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया और 20 मार्च को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: