लॉकडाउन में प्रियंका और उनकी मां को आई अपने शहर की याद, बरेली के लोगों से की ये अपील - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लॉकडाउन में प्रियंका और उनकी मां को आई अपने शहर की याद, बरेली के लोगों से की ये अपील

लॉकडाउन में प्रियंका और उनकी मां को आई अपने शहर की याद, बरेली के लोगों से की ये अपील

<-- ADVERTISEMENT -->



दुनिया भर में कोरोना वायरस ने तबाही मचा रखी है. भारत में भी इसका कहर जारी है. लगातार संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं जिस वजह से देश में लॉकडाउन है और सभी अपने अपने घरों में कैद है. लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो सरकार के दिशा निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा ने इसी बीच अपने शहर बरेली के रहने वाले लोगों से अपील की है.

priyanka chopra madhu chopra

मधु चोपड़ा ने कहा कि मुंबई में शुरुआत में कोरोना को बहुत गंभीरता से नहीं लिया गया. लेकिन कई इलाकों में चिंताजनक माहौल है. चीन में जो हुआ उससे सबक लेकर लोग अगर पहले ही सावधान हो जाते तो शायद ऐसा नहीं होता. अमेरिका जैसा देश भी नहीं बच पाया. अगर कुछ दिन लोग काबू रखे तो कोरोना पर काबू पाया जा सकता है.

priyanka chopra madhu chopra

उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना ने हर किसी की आजादी छीन ली है. चाहे कोई अमीर हो या गरीब, सभी के लिए यह बराबर की समस्या है. मुंबई के हालात हम देख रहे हैं. हम बरेली के लोगों से सिर्फ इतना ही कहना चाहते हैं कि इस दौर में हर किसी की जिंदगी उसकी अपनी जिम्मेदारी है और घर में रहे और अपने देश और शहर को सुरक्षित रखें.

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा ने बरेली के लोगों को संदेश देते हुए कहा- घरों में रहे और अपना ख्याल रखें. हौसला रखें कि जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा. फिलहाल शांत रहने का वक्त है. हमारी शूटिंग और कहीं आना जाना भी बंद है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Priyanka Chopra

Post A Comment:

0 comments: